अमरनाथ यात्रा को लेकर अलर्ट, पहाड़ों में छिपे हैं आतंकी!

0
51

नई दिल्ली। सुरक्षाबलों ने बडगाम में सर्चिंग अभियान के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है। लगातार हो रही आतंकी घटनाओं को लेकर अमरनाथ यात्रा पर जाने वाले परिवार चिंतित है। इसी बीच 1 जुलाई से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमला होने को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है।

खुफिया सूत्रों के मुताबिक आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी बालटाल रूट से आयोजित होने वाली अमरनाथ यात्रा के दौरान सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं। जांच एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर बताया कि जम्मू-कश्मीर के गांदरबल और कंगन इलाके की पहाड़ियों में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया रिपोर्ट मिली है। गौरतलब है कि बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह ने अमरनाथ यात्रा के लिए सुरक्षा इंतजाम को लेकर उच्च अधिकारियों की बैठक ली और कड़ी व्यवस्था करने की बात कही है।

आतंकियों और सेना में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर। जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधि कम होने का नाम नहीं ले रही है, जबकि 1 जुलाई से अमरनाथ यात्रा शुरू होने वाली है। इसी बीच शुक्रवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ हुई। इसमें सेना ने एक आतंकी को ढेर कर दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बडगाम जिले के क्रालपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने खबर मिलते ही सेना ने चारों से घेराबंदी कर की, तो घात लगाए बैठे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।

सेना ने मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक आतंकी को मार गिराया। इससे पहले गुरूवार को अनंतनाग के बिजबहेड़ा क्षेत्र के सटे सेरहामा में दो आतंकी गुटों में जमकर फायरिंग हुई। इसमें हिजबुल के एक आतंकी मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here