Breaking News

अक्षय कुमार ने अपनी बेटी के लिए बनाई हैं यह फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

Posted on: 05 Jul 2019 09:50 by Pinal patidar
अक्षय कुमार ने अपनी बेटी के लिए बनाई हैं यह फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘मिशन मंगल’ में नजर आने वाले हैं। उन्होंने अपनी दोनों फिल्म में काफी मेहनत की हैं। अभिनेता अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ जो एक्शन से लबरेज है, तो वहीं ‘मिशन मंगल’ देश के स्वर्ण‍िम इतिहास को दिखाती हुई नजर आएगी। ‘मिशन मंगल’, क्यों अक्षय कुमार के दिल के बेहद करीब है और क्यों उनको बहुत उत्साह हैं। इस बारे में अभिनेता ने गुरुवार को एक पोस्ट में जानकारी दी है। 

अक्षय ने लिखा है कि, ‘मिशन मंगल’ फिल्म को लेकर मैं उम्मीद करता हूं कि फिल्म उतनी ही प्रेरित करे, जितना की वो मनोरंजन करें। यह फिल्म मैंने ख़ास करके अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों को लेकर बनाई है। ताकि उन्हें भारत के महान मंगल अभियान की सच्ची घटना के बारे में जानकारी मिल सके। वह इन सब घटनाओं से प्रेरित हो सके।

इस फिल्म की कास्ट की बात कि जाए तो अक्षय कुमार के साथ फिल्म में शरमन जोशी, कृति कुल्हारी, तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और नित्या मेनन नजर आने वाले हैं और यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे। साथ ही फिल्म का निर्माण आर बाल्कि करेंगे।

दूसरी और आपको यह भी बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों  फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म में उनका एक्शन अवतार दर्शकों को देखने को मिलेगा। इस फिल्म की तैयारी से जुड़े कई पोस्टर अक्षय कुमार द्वारा सोशल मिडिया पर शेयर किए गए हैं।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com