Breaking News

बंगला विवाद पर अखिलेश ने दी सफाई, प्रेस कांफ्रेंस में टोटी लेकर पहुंचे

Posted on: 13 Jun 2018 07:51 by Ravindra Singh Rana
बंगला विवाद पर अखिलेश ने दी सफाई, प्रेस कांफ्रेंस में टोटी लेकर पहुंचे

लखनऊ: यूपी की समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकारी बंगला खाली करने पर बड़ा बयान दिया है, इस बयान पर यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने क़ानूनी कार्रवाई करने के लिए राज्य की योगी सरकार से सिफारिश की है, तथा मामले की जांच कराने की बात कही है।

AKHILESH YADAV

वहीं जांच कराने की भी बात कही गई है, अब इसी मामले को लेकर अखिलेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत की है। अखिलेश कहा की वो सरकारी घर मुझे मिलने जा रहा था, इसलिए मैंने उसे अपने तरीके से बनाने का काम किया था। अखिलेश ने कहा कि आपने मेरे घर की टोंटी दिखाई, क्या सीएम के OSD ने वहा का दौरा किया था, और उनके अलावा भी कई IAS ने वहां गए थे।

अखिलेश बोले की मेरे घर में मंदिर देखकर लोगों को जलन हो रही है, कुछ लोग जलन में अंधे हो गए हैं, उन्होंने कहा था कि जिस समय ये घर हमें मिला था, काफी हालत ठीक नहीं थी बीते एक वर्ष में मैंने काम करवाया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश ने नल की टोंटी बताते हुए कहा कि एक लैपटॉप की कीमत से ज्यादा टोंटी की कीमत नहीं होती है, उन्होंने कहा कि बंगले में जो मंदिर है वो हमने बनवाया था, हमें हमारा मंदिर लौटा दीजिए। अखिलेश ने कहा कि दो निर्दोष जिलाधिकारियों को सस्पेंड कर दिया, लेकिन आज भी पूरे उत्तरपप्रदेश में बड़े पैमाने पर ओवरलोडिंग हो रही है।

akhilesh

सरकार के इशारे पर तोड़फोड़ के सवाल पर उन्होंने कहा कि जैसा घर मुझे मिला था, जो भी सरकार ने मुहैया कराया था, वो सब यथावत मौजूद है। सपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे तो सरकार की रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे पता चले कि मैंने सराकरी संपत्ति को कितना नुकसान पहुंचाया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com