Breaking News

अब अखिलेश ने दिए संकेत, बोले- ‘अपने संसाधनों पर लड़ेंगे चुनाव’

Posted on: 04 Jun 2019 08:40 by Mohit Devkar
अब अखिलेश ने दिए संकेत, बोले- ‘अपने संसाधनों पर लड़ेंगे चुनाव’

लोकसभा चुनाव में मिली बड़ी हार के बाद अब उत्तर प्रदेश में मायावती गठबंधन से अलग होने का संकेत दे रही हैं. लेकिन समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव इस गठबंधन के टूटने से बच रहे हैं. हालांकि, आजमगढ़ में उन्होंने इतना तो कह ही दिया है कि अब हम अपने साधन और अपने संसाधनों से चुनाव लड़ेंगे.

दरअसल, दिल्ली में चुनावी बैठक में मायावती ने आरोप लगाया है कि गठबंधन से उनकी पार्टी को कोई फायेदा नहीं हुआ है. साथ ही मायावती ने यूपी में खाली हो रही 11 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में उतरने का फैसला किया है.

यहां एक तरफ मायावती आरोपों के चलते गठबंधन तोड़ने के संकेत दे रही हैं वहीं दूसरी ओर अखिलेश यादव आजमगढ़ में जीत के लिए मतदाताओं को धन्यवाद दे रहे हैं. लेकिन चुनाव नतीजों के बाद पहली बार कैमरे पर आए अखिलेश यादव ने आगे की लड़ाई के लिए नए प्लान पर काम करने की बात कही. उन्होंने कहा कि अब अपना साधन और अपने संसाधन से हम चुनाव लड़ेंगे.

हालांकि यादवों का वोट ट्रान्सफर नहीं होने पर मायावती की टिप्पणी पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से अखिलेश बचते दिखाई दिए. इस बाबत पत्रकारों की ओर से बार बार सवाल किए जाने पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार किया. लेकिन उन्होंने इशारों में इतनी बात जरूर कही कि अब वह अगली लड़ाई अपने संसाधन और अपने साधन से लड़ेंगे जिसका जल्द ही खुलासा भी करेंगे.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com