Breaking News

अंबानी परिवार की शादी में लगा क्रिकेटरों का जमावड़ा | Akash Shloka Wedding Cricketers Attended Wedding Ceremony

Posted on: 10 Mar 2019 15:02 by Ravi Alawa
अंबानी परिवार की शादी में लगा क्रिकेटरों का जमावड़ा | Akash Shloka Wedding Cricketers Attended Wedding Ceremony

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए है. अब सोशल मीडिया पर बरात से लेकर फेरों तक के कई वीडियो सामने आ गए है और काफी वायरल भी हो रहे हैं.

 

Must Read: धरती के स्वर्ग में आकाश अंबानी और श्लोका की रॉयल एंट्री, देखें वीडियो  

अंबानी परिवार में आकाश और श्लोका की शादी से 1 हफ्ते पहले ही इस जश्न की शुरुआत हो चुकी थी. शादी मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई थी. इस मौके पर ना सिर्फ जियो वर्ल्ड सेंटर बल्कि अंबानी के घर एंटीलिया भी शानदार तरीके से सजाया गया था. आकाश अंबानी कल दोपहर में 4 बजे के करीब बारात लेकर जियो सेंटर पहुंचे थे.

 

Must Read: अब अंबानी परिवार की बहू का नाचते हुए वीडियो आया सामने

शादी की सभी रस्में इसके बाद निभाई गई. शादी का यह पूरा प्रोग्राम 3 दिनों तक चलने वाला है. 11 मार्च को अंबानी परिवार की तरफ से एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा. इस वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड, पॉलिटिक्स खेल और बिजनेस की दुनिया के तमाम बड़े सितारें पहुंचेंगे.

 

Must Read: अंबानी परिवार की शादी में पहुंचे दुनियाभर के दिग्गज, देखें अनदेखी तस्वीरें

अंबानी परिवार की इस भव्य शादी में क्रिकेट से जुड़ी भी कई हस्तियां शामिल हुई थी. मुंबई इंडियंस से जुड़े कई खिलाड़ी शादी में नजर आए. इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के भी कई खिलाड़ी इस शादी में नजर आए. सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ नजर आए. जहीर खान भी अपनी पत्नी के साथ दिखाई दिए. इसके अलावा युवराज सिंह अकेले ही नजर आ रहे थे. कुणाल पांड्या अपनी वाइफ के साथ नजर आए थे. हरभजन सिंह अपनी वाइफ के साथ दिखाई दिए थे. इस शादी में सभी भारतीय क्रिकेटर ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दिए.

 

Must Read: ऐसी दिखीं अंबानी परिवार की खूबसूरत बहू, तस्वीरें आई सामने

अगर अन्य खिलाड़ियों की बात की जाए तो श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज माहेला जयवर्धने भी शादी में नजर आए. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज रोबिन सिंह भी अपनी पत्नी के साथ नजर आए. पार्थिव पटेल भी इस शादी में शामिल हुए थे. इसके अलावा न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज Mitchell McClenaghan भी इस शादी में शामिल होने आए थे.

आपको बता दे कि, आकाश ने पिछले साल मार्च में श्लोका को प्रपोज किया था. अंबानी परिवार को मेहता परिवार एक-दूसरे को पहले से जानते हैं. वही श्लोक का और आकाश एक दूसरे को स्कूल टाइम से जानते हैं. दोनों ने धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com