Breaking News

अंबानी परिवार की शादी में पहुंचे दुनियाभर के दिग्गज, देखें अनदेखी तस्वीरें | Akash Ambani Shloka Wedding Tony Blair Sundar Pichai Ban Ki-Moon Among Guests

Posted on: 10 Mar 2019 11:35 by Ravi Alawa
अंबानी परिवार की शादी में पहुंचे दुनियाभर के दिग्गज, देखें अनदेखी तस्वीरें | Akash Ambani Shloka Wedding Tony Blair Sundar Pichai Ban Ki-Moon Among Guests

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को शादी के बंधन में बंध गए है. अंबानी परिवार ने अपनी नई दुल्हन के स्वागत में कल कोई भी कसर नहीं छोड़ी है.

 

सोशल मीडिया पर हाल ही में दोनों नव विवाहित कपल की तस्वीरें सामने आई है. इन तस्वीरों में दोनों ही कपल साथ में बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आकाश और श्लोका मंडप में बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

Must Read: ऐसी दिखीं अंबानी परिवार की खूबसूरत बहू, तस्वीरें आई सामने

इस शादी में आकाश अंबानी क्रीम कलर की शेरवानी में तो श्लोका लाल रंग के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही थी. दोनों ही बहुत सुंदर नजर आ रहे थे. तस्वीरों में दोनों के चेहरे पर शादी की ख़ुशी अलग ही दिखाई दे रही थी.

 

Must Read: बेटे की शादी मे पत्नी के साथ डांस करते दिखे मुकेश अंबानी, देखें तस्वीरे  

अंबानी परिवार की इस भव्य शादी में कई बड़े बिजनेसमैन, ग्लोबल लीडर और राजनीति जगत के सितारे मुंबई पहुंचे थे. ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर अपनी पत्नी चेरी ब्लेयर, गूगल सीईओ सुंदर पिचाई अपनी पत्नी अंजलि पिचाई और संयुक्त राष्ट्र महासचिव बान की मून अपनी पत्नी के साथ आकाश और श्लोका की शादी में शामिल होने आए थे.

इसके साथ ही बॉलीवुड के भी कई बड़े सितारें इस शादी में शामिल हुए थे. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पत्नी जया और बेटी श्वेता नंदा के साथ दिखाई दिए. वहीं जाह्नवी कपूर और आलिया भट्ट यहां अकेले ही पहुंचीं थी. टाइगर श्रॉफ  अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ यहां पहुंचे थे. शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ तो वहीं साउथ के सुपरस्टार  रजनीकांत अपनी बेटी सौंदर्या और नए दामाद के साथ यहां शामिल हुए थे. कैटरीना कैफ भी यहां अकेले ही नजर आई थी. आपको बता दें कि, 11 मार्च को आकाश और श्लोका के लिए ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा. इसमें भी कई बड़े सितारों के शामिल होने की खबर है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com