एजाज खान को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लगा ये आरोप

0
75
एजाज खान

मुंबई : विवादित एक्टर और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एजाज ने एक टिक टॉक वीडियो बनाया था, जो कथित तौर पर सांप्रदायिक है। वीडियो में तबरेज अंसारी की मौत के बाद एक समुदाय को धमकाया गया है। एजाज खान ने वीडियो में एक समुदाय के खिलाफ जहर उगला था। यहीं नहीं एजाज खान वीडियो में हिंसा को भी भड़काने की धमकी दी थी। टिक टॉक वीडियो में एजाज खान एक बॉलीवुड डायलॉग बोलकर मुंबई पुलिस का मजाक बना रहा है।

हाल ही में झारखंड में तरबेज अंसारी की मौत के बाद मुंबई पुलिस ने टिक टॉक सेलिब्रिटीज के खिलाफ केस दर्ज किया था।। तबरेज अंसारी की लिंचिंग के बाद कुछ टिक टॉक सेलेब्स ने ग्रुप बनाकर विवादित वीडियो पोस्ट किया था। एजाज खान ने इस वीडियो का सपोर्ट किया था। एजाज खान ने भी टिक टॉक वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के डायलॉगग की मिमिक्री की थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।’ फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एजाज की गिरफ्तारी की जानकारी Tweet के जरिए दी। उन्होंने एजाज खान के विवादित वीडियो को लेकर एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here