अजय देवगन के 8 साल के बेटे ने दिखाए ऐसे करतब

0
10

बॉलीवुड के मशहूर कपल अजय देवगन और कोजाल अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद पर्सनल रखने में यकीन करते हैं. कम ही मौकों पर इन्हें पार्टीज या इवेंट में देखा जाता है. हाल ही में काजोल अपनी बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर में अपने मोम के पुतले का अनावरण करने गई थीं, जिसके वीडियो जमकर वायरल हुए थे.

अब अजय देवगन ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से उनका बेटा युग देवगन चर्चा का विषय बन गया है. अजय देवगन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती ‘हम फिट तो इंडिया फीट’ को स्वीकार करते हुए अपने बेटा का वीडियो साझा किया है, जिसमें 8 वर्षीय युग हैरतअंग्रेज कारनामे दिखाते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

Before & After.

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वैसे, बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ को एक्शन स्टार माना जाता है, जिनकी फैन फॉलोइंग बड़ों से कहीं ज्यादा बच्चों के बीच है.

View this post on Instagram

mood

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

लेकिन इतना तो तय है कि युग का यह वीडियो देख टाइगर श्रॉफ के भी पसीने छूट जाएंगे. इस वीडियो में युग जिम में पसीना बहा रहे हैं, साथ ही अलग-अलग जिमनास्टिक मूव्स भी दिखाते नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

🙂

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

इस वीडियो के जरिए युग ने देश के यंग लोगों को ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज अपनाने के लिए कहा है. इस वीडियो को महज आधे घंटे में 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. काजोल ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर री-पोस्ट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here