अजय देवगन और काजोल सालों बाद फिर से पर्दे पर रोमांस करते आएंगे नजर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल सभी के फेवरेट कलाकारों में से एक हैं सभी इन्हें पर्दे पर फिर से एक साथ देखना चाहते हैं तो उनके लिए एक खुशखबरी है जानकारी हैं कि दोनों फिर से रोमांस करते दिखाई देंगे।

0
90
ajay devgan-min

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल सभी के फेवरेट कलाकारों में से एक हैं। ये पहले के समय में कई फिल्में एक साथ कर चुके हैं और बॉलीवुड में इनकी जोड़ी काफी हिट भी रही है। ऑफस्क्रिन के साथ ऑनस्क्रिन भी फैन्स इन दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं जो लोग इन्हें पर्दे पर फिर से एक साथ देखना चाहते हैं तो उनके लिए एक खुशखबरी है जानकारी हैं कि दोनों फिर से रोमांस करते दिखाई देंगे। आइये जानते हैं उनकी आने वाली फिल्म के बारे में।

जानकारी है यह कपल अपकमिंग फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में साथ नजर आने वाला है। इतना ही नहीं दोनों इस फिल्म में रोमांस करते दिखाई दे सकते हैं, जो एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म है। खबरें ये है कि वगन परिवार की कंपनी ने फिल्म की कहानी को ध्यान में रखते हुए तीन टाइटल रजिस्टर्ड करवाए गए हैं। फ़िलहाल इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है जो पूरा होने के बाद शूटिंग पर पहुंचेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजोल के बर्थडे वीक के दौरान यह डिवेलपमेंट तब सामने था, जब काजोल अजय के साथ समय बिताने के लिए भुज जा रही थीं लेकिन दोनों इसके बारे में कोई जानकारी देने को तैयार नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, फिल्म की कहानी एक मच्योर कपल और उनके रोमांस पर बेस्ड होगी। आपको बता दें, फिल्म के लिए ‘रोमांस और क्या’, ‘धोखा अराउंड द कॉर्नर’ और ‘धोखा’ जैसे टाइटल रजिस्टर्ड करवाए गए हैं। यह कपल फिल्म में लीड रोल में नज़र आ सकते हैं अगर अजय और काजोल इस फिल्म में साथ काम करते हैं तो यह साथ में उनका दसवां प्रॉजेक्ट हो सकता है हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि अजय इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here