Breaking News

ऐश्वर्या के मोबाइल कवर पर बेटी और पति के नाम के अलावा लिखा कुछ ऐसा, देखने वालों के उड़ गए होश

Posted on: 25 Jun 2018 15:15 by Ravi Alawa
ऐश्वर्या के मोबाइल कवर पर बेटी और पति के नाम के अलावा लिखा कुछ ऐसा, देखने वालों के उड़ गए होश

फिल्मों में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्चन को कौन नहीं जानता है. पुरे विश्व में इनके लाखों प्रशंसक है. इन्होने कई फ़िल्में की है.

Via

आजकल सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद हर कोई हैरान है. ऐश्‍वर्या इस तस्वीर में अपनी बेटी आराध्या के साथ नज़र आ रही है. लेकिन यह कोई नई बात नहीं है.

Via

लेकिन इस तस्वीर को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपके होश उड़ जायेंगे. जी हाँ इस तस्वीर में ऐश्‍वर्या के हाथ में उनका मोबाइल है, जिसके कवर पर कुछ ऐसा लिखा है. जिसे पढ़ने के बाद आप भी हैरान हो जायेंगे आखिर ऐश्‍वर्या ने यह किसका नाम लिखवाया है.

Via

दरअसल ऐश्‍वर्या ने अपने मोबाइल के कवर पर ARB लिखवाया है, जिसे अगर आप ज़ूम करके देखेंगे तो आपको जरुर नज़र आयेगा. ARB का अर्थ है ऐश्वर्या राय बच्चन. जी हाँ बॉलीवुड के बहुत से सितारों ने अपने मोबाइल के कवर पर पति-पत्नी और बेटे-बेटी का या कुछ यूनिक नाम लिखवाया है. ऐसे में ऐश्‍वर्या भी अपने मोबाइल के कवर पर AAA लिखवा सकती थी जिसका मतलब ऐश्वर्या, आराध्या और अभिषेक होता है. लेकिन उन्होंने अपना ही नाम मोबाइल के कवर पर लिखवाया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com