बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस (Actress) और बच्चन परिवार की एकलौती बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आए दिन सुर्ख़ियों में बनी हुई रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते है। ऐश्वर्या राय उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। जिन्होंने फिल्मों में कदम रखने के बाद लगातार एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी फिल्म इंडस्ट्री की काफी चर्चित जोड़ी है। इस जोड़ी के फैंस न सिर्फ काफी सपोर्टिव हैं बल्कि ये खुद भी काफी खूबसूरत हैं।

ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक को लेकर दिया बयान 

वहीं हाल ही में ऐश्वर्या ने अपने पति अभिषेक को लेकर एक बयान दिया। यह सुनते ही सभी के होश उड़ गए। ऐश्वर्या ने हमें बताया कि अपनी पत्नी के साथ रहने वाला हर आदमी यह मानता है। कि अभिषेक भी उसके जैसा ही कुछ है, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाता। ऐश्वर्या ने अभिषेक की सच्चाई सबके सामने बता दी। ऐश्वर्या ने अपनी शादीशुदा जिंदगी का एक ऐसा हिस्सा खोल दिया, जिसकी उम्मीद ज्यादातर लोगों ने कभी नहीं की होगी, और इसने सभी को चौंका दिया।

Also Read – Sajid Khan की Bigg Boss में एंट्री से बवाल, फिल्म मेकर की Me Too लिस्ट में अब भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी भी शामिल, लगाए सैक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप

ऐश्वर्या राय ने 2007 में की अभिषेक बच्चन से शादी 

ऐश्वर्या राय ने 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की। उनकी शादी के बाद, दंपति के दो बच्चे थे। 2013 में राय ने तलाक के लिए अर्जी दी। जब से उसने शादी की है, ऐश्वर्या बहुत सावधान रहती है कि वह अपने निजी जीवन के बारे में कोई रहस्य न बताए। उसके पास अभी भी कुछ बहुत महत्वपूर्ण है जो उसे अपने पास रखना है।

ऐश्वर्या ने किया अपने बैडरूम के राज का खुलासा 

ऐश्वर्या ने कहा कि अभिषेक बहुत ही सभ्य इंसान हैं और मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं। इसके अलावा ऐश्वर्या ने कहा कि दुनिया के मर्दों की तरह उनकी पत्नी के साथ अभिषेक भी हैं, लेकिन अभिषेक ऐसा नहीं कर सकते। ऐश्वर्या ने अपने बैडरूम के राज का खुलासा किया और कहा कि अभिषेक को क्या परेशान कर रहा है।