शादी के कई सालों बाद ऐश्वर्या राय ने किया पति अभिषेक बच्चन के कारनामो का बड़ा खुलासा, बॉलीवुड में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan) की जोड़ी सबसे ज्यादा फेमस और पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद है। वे हमेशा उन पर प्यार लुटाते नज़र आते हैं। दोनों ही कलाकार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। दोनों ही कपल अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। जिसे उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। इस बीच हाल ही में अभिषेक का एक स्टेटमेंट चर्चा का विषय बना हुआ है। जिसमें वो ऐश्वर्या के बारे में बात करते दिख रहे हैं। उनका एक स्टेटमेंट लोगों के बीच बातों का विषय बना हुआ है। फैंस इस पर डिफरेंट-डिफरेंट टाइप की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

वास्तव में, अभिषेक बच्चन ने ये बातें बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए अपने एक इंटरव्यू सेशन में कहीं हैं । जिस समय में उनसे क्वेश्चन किया गया कि ऐश्वर्या का उन पर कितना प्रभाव है? जिस पर अभिषेक कहते हैं कि औरतें अक्सर मर्दो से ऊपर होती हैं। वे हर चीज को मैनेज करना जानती हैं। इसी तरह उनकी पत्नी भी सबसे बेस्ट है, जो उन्हें इमोश्नली सपोर्ट करती है। इसके साथ ही वे कहते हैं कि ऐश्वर्या का उनका लाइफ पार्टनर होना उनके लिए बहुत ही खुशनसीबी वाली बात है, क्योंकि वो खुद उसी इंडस्ट्री से हैं। ऐसे में वो उनके काम को समझती भी हैं।

Also Read – Ghaziabad: 11वीं की छात्रा ने किया सुसाइड, अश्लील Video वायरल होने पर उठाया ये बड़ा कदम

अभिषेक (Abhishek Bachchan) का ऐसा कहना है कि जब आप एक चुनौती भरे दिन के बाद अपने घर जाते हो तो आपके घर पर कोई होता है, जो आपको और आपकी भावनाओं को समझता है। इसके अतिरिक्त एक्टर ये भी कहते हैं कि ऐश्वर्या ने कठिन समय में भी उन्हें शांत रखने के काफी प्रयास भी किए है। उनका कहना है कि अभिषेक बेहद ज्यादा इमोश्नल हैं। ऐसे में कभी ऐसा हो जाता है कि वे अपनी भावनाओं को संभाल नहीं पाते। जिसके चलते उनकी भावनाऐं बाहर प्रकट हो जाती। लेकिन उन्होंने ऐश्वर्या के साथ ऐसा होते कभी नहीं देखा है।

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन साल 2007 में ऐश्वर्या संग विवाह के बंधन में बंधे थे. उनकी शादी काफी सुर्खियों में थी। फैंस ने दोनों ही कपल की जोड़ी को सिर आंखों पर बिठाया और उन्हें ढेर सारा प्यार और स्नेह दिया। उनकी शादी को पूरे 15 साल होने वाले हैं। आज भी दोनों कपल के मध्य उतना ही प्यार कायम है, जितना कि पहले था। बता दें कि दोनों की एक प्यारी बेटी भी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है। अभिषेक और ऐश्वर्या हमेशा अपनी बेटी के साथ स्पॉट हो जाते हैं। जहां वे एक पल के लिए पैपराजी की नज़रों से नहीं बच पाते। हमेशा उनकी फोटोज और वीडियो वायरल होती रहती हैं।