देखिए कॉन्स फिल्म फेस्टिवल में सबको पीछे छोड़ कैसे छा गई ऐश्वर्या राय | Aishwarya Rai Bachchan looks stunning in the Cannes 2019 Red Carpet

0
100
aishverya

कांस फेस्टिवल में देश की बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी अपना जलवा बिखेरने से नहीं चुक रही है। बता दे कि यह कांस फिल्म फेस्टिवल फ्रांस में चल रहा है और इस फेस्टिवल में रेड कारपेट पर देश-विदेशों की नामी एक्ट्रेस को इनवाइट किया जाता है। कांस में अपनी अदाओं से फेंस को दिवाना बनाने वाली एक्ट्रेस फिर चाहे छोटे परदे से अपने करियर की शुरूआत करने वाली हिना खान हो या बाॅलीवुड के साथ हाॅलीवुड में भी सफलताओं को छुने वाली दीपिका और प्रियंका सभी अपनी अदाओं का जादू रेड कारपेट पर बिखेर रही है। वहीं इस फेस्टिवल में हर साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या राय ने भी अपनी खुबसूरती का जादू दिखाया।

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ रेड कारपेट पर पहुंची। येलो और ग्रील कलर के फिशकट गाउन में ऐश्वर्या गजब की सुंदर दिख रही थी। ऐश्वर्या ने इस दौरान कोई ज्वैलरी कैरी नहीं की। ऐश्वर्या की इस ड्रेस को ‘जीन लुइस सबाजी’ ने तैयार किया है।

इंटरनेशनल कॉस्मेटिक प्रोडक्ट लॉरियल पिछले कई सालों से कान का ब्यूटी पार्टनर बना हुआ है और भारत से ऐश्वर्या राय लॉरियल की ब्रांड एंबेसडर है। इसी वजह से ऐश्वर्या को कान में ब्रांड लॉरियल की तरफ से इनवाइट किया जाता है।

ऐश्वर्या इससें पहले भी बेटी अराध्या के साथ कांस में अपना जलवा दिखा चुकी है। इस बार भी उन्होंने फेस्टिवल में आराध्या का हाथ थाम कर रखा और बीच में मस्तीभरे अदांज के साथ आराध्या का हाथ पकड़ कर धुमाया। ऐश्वर्या की कांस में एंट्री के लिए फेंस बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे थे और इस पर ऐश्वर्या का ऐसा लुक अपने फेंस को और भी ज्यादा दिवाना बनाने के लायक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here