Breaking News

मध्यप्रदेश के प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल ने नए सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक पेश किए

Posted on: 22 Oct 2018 17:27 by Ravindra Singh Rana
मध्यप्रदेश के प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल ने नए सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक पेश किए

इंदौर : भारत के अग्रणी मोबाईल ऑपरेटर, भारती एयरटेल (एयरटेल) ने आज सुविधाजनक कॉम्बो रिचार्ज पैक की नई श्रृंखला लॉन्च की, जिसका उद्देश्य प्रीपेड को और भी सरल बनाना है। अब  मध्यप्रदेश के  प्रीपेड ग्राहकों को डेटा, टॉक टाईम, टैरिफ एवं वैधता एक साथ एक पैक में किफायती मूल्यों में मिल सकेंगे और वे जरूरत के अनुरूप 35 रु, 65 रु, 95 रु., 145 रु. और 245 रु. का रिचार्ज करवा सकते हैं ।

नए पैक ग्राहकों से मिली विस्तृत प्रतिक्रिया और शोध के बाद डिज़ाईन किए गए हैं। ग्राहकों ने अलग अलग रिचार्ज की जगह एक ही रिचार्ज में टॉक टाईम, टैरिफ और डेटा की जरूरत प्रदर्षित की थी।

इस लॉन्च के बारे में, श्री धर्मेंद्र खजुरिया, चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, मध्यप्रदेश तथा छत्तीसगढ़, भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘हम निरंतर अपने ग्राहकों को सुन रहे हैं और शानदार इनोवेशन एवं प्रोसेस रि-इंजीनियरिंग द्वारा उनके अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। ये क्रांतिकारी प्रीपेड पैक ग्राहकों का अनुभव सरल बनाने और उन्हें फायदा पहुंचाने के लिए डिज़ाईन किए गए हैं। इनके द्वारा ग्राहकों को भारत के सर्वश्रेष्ठ मोबाईल नेटवर्क पर विष्वस्तरीय सेवाएं मिल सकेंगी।’’

अधिक जानकारी के लिए  https://www.airtel.in/prepaid-recharge    पर विज़िट करें या निकटतम खुदरा आउटलेट से रिचार्ज प्राप्त करने का चयन करें या अपने स्मार्टफोन पर  myAirtel app  के माध्यम से रिचार्ज करें।

यह नई कॉम्बो पैक श्रृंखला एयरटेल के अनलिमिटेड बंडल्ड रिचार्ज पैक्स को मजबूत करेगी, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, मुफ्त नेशनल रोमिंग, एसएमएस एवं डेटा के ऊँचे फायदे देते हैं। ये अनलिमिटेड बंडल्ड पैक शानदार फायदा प्रदान करते हैं और भारत के सबसे तेज मोबाईल नेटवर्क पर संपूर्ण स्मार्टफोन अनुभव के लिए डिज़ाईन किए गए हैं।

उद्योग में नई पहल करते हुए एयरटेल ने हाल ही में भारत में प्रीपेड ग्राहकों के लिए किफायती इंटरनेशनल रोमिंग वॉईस पैक, ‘फॉरेन पास’ लॉन्च किए।

Recharge Talktime Data Validity
Rs. 35 26.5 100 MB 28
Rs. 65 55 200 MB 28
Rs. 95 95 500 MB 28
Rs. 145 145 1 GB 42
Rs. 245 245 2 GB 84

2 Attachments

 

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com