Breaking News

एयरटेल के साथ चार धाम की यात्रा में जुड़े रहे अपनों से

Posted on: 13 Jun 2018 05:50 by Ravindra Singh Rana
एयरटेल के साथ चार धाम की यात्रा में जुड़े रहे अपनों से

देहरादून: भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता, भारती एयरटेल (“एयरटेल“), 9 जून 2013 में आई प्राकृतिक आपदा से बाधित हुई संचार व्यवस्था पूर्ण रूप से पूरे क्षेत्र में पुनः स्थापित कर चार धाम – केदारनाथ, बद्रीनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री की यात्रा करने वाले अपने ग्राहकों के लिए बाधारहित कनेक्टिविटी की सुविधा सुनिश्चित कर रहा है।

airtel

केदारनाथ धाम क्षेत्र में एयरटेल एकमात्र ऐसा प्राइवेट मोबाइल ऑपरेटर है जो सभी स्थानों पर कनेक्टिविटी प्रदान कर रहा है, जिससे ग्राहक किसी भी स्थान से अपने प्रियजनों और परिवार से संपर्क कर सकते है।एयरटेल की नेटवर्क टीम ने हर कठिन परिस्थिति व चुनौतीपूर्ण मौसम का सामना कर उत्तराखंड में अपने ग्राहकों के लिए बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी सुनिश्चित किया है।

airtel

भारती एयरटेल (यूपी पश्चिम व उत्तराखंड) के सीओओ श्री संजीव मिश्र ने कहा, “भारत के सबसे बड़े मोबाइल नेटवर्क के रूप में हम यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे ग्राहक जहाँ कहीं भी हो हमारे मोबाइल नेटवर्क के माध्यम से एक दूसरे से संपर्क कर सके। चार धाम महत्वपूर्ण तीर्थ स्थल हैं और हमारा यह कर्तव्य है कि इन स्थानों पर जाने वाले एयरटेल के सभी ग्राहक हमारी सेवाओं द्वारा अपने मित्रों और परिवार के संपर्क में सदैव रह सकें।“

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com