Breaking News

Airtel और Amazon इंडिया ने 3399 रुपये की कीमत से शुरू होने वाले 4जी स्मार्टफोन्स की किफायती रेंज पेश करी

Posted on: 18 May 2018 10:19 by Ravindra Singh Rana
Airtel और Amazon इंडिया ने 3399 रुपये की कीमत से शुरू होने वाले 4जी स्मार्टफोन्स की किफायती रेंज पेश करी

नई दिल्ली: भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल (Airtel) और एमेजाॅन इंडिया ने आज महत्वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की। इस साझेदारी का उद्देष्य संयुक्त रूप से देशभर में स्मार्टफोन को अपनाने को बढ़ावा देना है। इस पहल के बाद लाखों भारतीयों को पहलीबार 4जी स्मार्टफोन धारक बनने या अपने फोन को अपनी पसंद के एडवांस्ड 4जी स्मार्टफोन को किफायती कीमत में अपग्रेड करने का अवसर मिलेगा। इसकी प्रभावी कीमत केवल 3399 रुपये से शुरू है।

इस साझेदारी के चलते, Amazon.in पर उपलब्ध लोकप्रिय डिवाइस ब्रांड्स जैसे सैमसंग, वनप्लस, ष्याओमी, आॅनर, एलजी, लेनोवो और मोटो आदि के 65 से ज्यादा एक्सक्लूसिव 4जी स्मार्टफोन्स पर कुल 2600 रुपये का कैषबैक दिया जाएगा।

ग्राहकों को एयरटेल की ओर से 36 महीनों की अवधि मेंकुल 2000 रुपये का कैषबैक दिया जाएगा जबकि 600 रुपये के अतिरिक्त कैषबैक का लाभ उठाने के लिए उन्हें ।Amazon.in पर, जोकि भारत में तेजी से विकास कर रहे मोबाइल रीचार्ज प्लेटफाॅर्मों में से एक है, 169 रुपये का एयरटेल रीचार्ज कराना होगा।

भारती एयरटेल की सीएमओ वाणीवेंकटेष ने कहा, ‘‘एमेजाॅन इंडिया के साथ यह साझेदारी हमारे ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ पहल को और गति देगी। इस पहल को देषभर में ग्राहकों से काफी उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है। हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन मूल्यों की पेषकष करना जारी रखेंगे और प्रत्येक भारतीय को स्मार्टफोन प्राप्त करने के उनके सपनों को पूरा करने तथा डिजिटल सुपर हाइवे का लाभ उठाने के लिए उन्हें सषक्त बनाने का प्रयास करते रहेंगे।’’

नूर पटेल, डायरेक्टर-कैटेगरी मैनेजमेंट, एमेजाॅन इंडिया ने कहा, ‘‘देषभर के भारतीय ग्राहकों को डिजिटली सक्षम बनाने के लिए भारती एयरटेल के साथ अपनी अग्रणी साझेदारी की घोषणा करते हुए हम उत्साहित हैं। इस साझेदारी के माध्यम से हम ग्राहकों को सक्षम बनाएंगे, जिससे वह किफायती कीमत और विषिष्ट तौर पर ।Amazon.in पर रीचार्ज कराने पर विषेष कैषबैक आॅफर के साथ बेहतरीन 4जी टैक्नोलाॅजी का लाभ उठा सकें। ग्राहकों पर केंद्रित हमारी नीति के अनुरूप यह आॅफर ।उं्रवदण्पद पर एमेजाॅन के सभी एक्सक्लूसिव स्मार्टफोन्स पर सीमित अवधि के लिए उपलब्ध होगा।’’

एयरटेल-एमेजाॅन इंडिया के 2600 रुपये का कैषबैक का दावा कैसे करें

1 ग्राहक अपनी पसंद से एमेजाॅन इंडिया एक्सक्लूसिव 4जी स्मार्टफोन को पूरा डाउनपमेंट कर खरीद सकते हैं। ग्राहक इस साझेदारी के अंतर्गत आने वाले आॅफर के तहत संपूर्ण डिवाइस की सूची यहां देख सकते हैं https://www.amazon.in/airtelmps

2 रिफंड की पहली किस्त के तौरपर 500 रुपये प्राप्त करने के लिए डिवाइस खरीदने के 18 महीने के अंदर 3500 रुपये मूल्य का एयरटेल रीचार्ज कराना होगा।
3 एयरटेल की ओर से कुल कैषबैक 2000 रुपयेमें से दूसरी किस्त के तौर पर ष्शेष 1500 रुपये के रिफंड के लिए अगले 18 महीने में अतिरिक्त 3500 रुपये का रिचार्ज करना होगा।

4 एमेजाॅन की ओर से 600 रुपये का अतिरिक्त कैषबैक का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को https://www.amazon.in/hfc/mobileRecharge पर 169 रुपये के 24 एयरटेल रीचार्ज कराने होंगे। 600 रुपये का कैषबैक 24 महीने के दौरान हर माह 25 रुपये के हिसाब से ग्राहक को एमेजाॅन पे बैलेंस के तौर पर दिया जाएगा।

5 169 रुपये के रीचार्ज में 28 दिन तक असीतिम वाॅयस काॅल (एसटीडी$लोकल) और 1जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाएगा।

इस आॅफर के तहत खरीदे गए 4जी स्मार्टफोन का स्वामित्व पूरी तरह से ग्राहकों का होगा और कैष लाभ का दावा करने के लिए कभी भी इस डिवाइस को एयरटेल या एमेजाॅन को वापस करने की जरूरत नहीं होगी। यह आॅफर ।Amazon.in पर चुनिंदा प्रीमियम 4जी स्मार्टफोन्स पर भी उपलब्ध होगा। अगर एमेजाॅन पर 169 रुपये के रीचार्ज पर पहले से ही कैषबैक का आॅफर चल रहा हो, तो ग्राहक के खाते में उससे ज्यादा रकम का कैषबैक क्रेडिट किया जाएगा (यानी 25 रुपये या उससे अधिक जो भी हो)।

‘मेरा पहला 4जी स्मार्टफोन’ के तहत् एयरटेल का उद्देष्य पार्टनर्स के साथ गठजोड़ कर किफायती 4जी स्मार्टफोन्स का एक ’ओपन इको सिस्टम ‘बनाना और उसे सही मायने में फीचर फोन की कीमत में बाज़ार में लाना है। यह पहल पिछले साल शुरू की गई थी और इसे लगातार शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

इस साझेदारी के तहत् आने वाली संपूर्ण विकल्पों को देखने के लिए क्लिक करें:।Amazon.in

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com