Breaking News

लड़की के पहनावे पर एयरलाइन्स ने की टिप्पणी

Posted on: 15 Mar 2019 18:56 by Rakesh Saini
लड़की के पहनावे पर एयरलाइन्स ने की टिप्पणी

ब्रिटेन की एक प्राइवेट एयरलाइन्स के स्टाफ ने 21 साल की लड़की के पहनावे पर टिप्पणी कर दी। यह तक की उसने उस लड़की को विमान से उतारने की भी धमकी दी। लड़की का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने क्रॉप टॅाप पहना था। लड़की विमान में सफर के लिए बैैठे तो एयरलाइन्स के सदस्य ने कहा कि तुम्हे कपड़े बदलने होंगे नहीं तो उसे विमान से उतार दिया जाएगा।

थॉमस कुक एयरलाइंस के एक स्टॉफ द्वारा दी गई इस तरह की धमकी के बाद लोगों द्वारा एयरलाइंस की निंदा की जा रही है। इस घटना के बाद उस लड़की ने ट्वीट कर लोगों को बताया। बाद में बहस होने के डर से एयरलाइन्स ने माफी मांगी।

बता दें कि यह घटना 12 मार्च को उस समय हुई जब एमिली ओ कॉनर थॉमस कुक फ्लाइट से बर्मिंघम से स्पेन जा रही थी। इस दौरान एयरलाइन्स के स्टॉफ ने पास आकर कहा कि उसे या तो अपने शरीर को ढकना होगा या फिर फ्लाइट से उतार दिया जाएगा। इस दौरान उसने उस लड़की को गाली तक दे दी लेकिन वहां खड़े एयरलाइन्स के दूसरे लोगों ने कुछ नहीं बोला।

इसके बाद एयरलाइन माफी मांगते हुए कहा कि हमें खेद है कि हमने एमिली को निराश किया। हम मामले को बेहतर तरीके से संभाल सकते थे। अधिकांश एयरलाइनों के जैसे, हमारे पास भी एक उपयुक्त पोशाक नीति है। यह सभी पुरुषों और महिलाओं के लिए बिना भेदभाव के समान रूप से लागू होता है।

Read More:- बैन हटते ही श्रीसंत बोले, लिएंडर 42 की उम्र में खेले तो मैं क्यों नहीं| leander can win grand slams at 42 i can at least play cricket at 36 sreesanth

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com