Breaking News

एयरसेल-मैक्सिस केस : चिदंबरम ने अग्रिम जमानत की अर्जी दी…

Posted on: 30 May 2018 05:12 by shivani Rathore
एयरसेल-मैक्सिस केस : चिदंबरम ने अग्रिम जमानत की अर्जी दी…

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने एयरसेल-मैक्सिस मामले में दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है। बता दे कि कोर्ट में चिदंबरम की तरफ से कपिल सिब्बल बहस करेंगे।

बता दें कि पटियाला हाउस कोर्ट ने चिदंबरम द्वारा मांगी गई अग्रिम जमानत याचिका पर प्रवर्तन निदेशाल से जवाब मांगा है। प्रवर्तन निदेशालय को 5 जून तक इस मामले में जवाब देना होगा। पटियाला हाउस ने कोर्ट ने अगली सुनवाई तक चिदंबरम को गिरफ्तार न किए जाने का आदेश दिया है। कोर्ट ने यह भी कहा है कि पी चिदंबरम को ईडी के सामने 5 जून से पहले पेश होना होगा।

आपको बता दें कि इससे पहले एयरसेल मैक्सिस डील मामले में तीन अप्रैल को ईडी ने सुप्रीम कोर्ट में जांच की स्टेटस रिपोर्ट दाखिल की थी। इस केस में पूर्व की कांग्रेस नेतृत्व की यूपीए सरकार में चिदंबरम पर आरोप लगाया गया था।

टिप्पणियां गौरतलब है कि इस मामले में सुप्रीम कोर्ट मकें दाखिल याचिका में स्वामी ने आरोप लगाया था कि एयरसेल मैक्सिस डील में तत्कालीन वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने कैबिनेट कमेटी की अनुमति के बिना ही मंजूरी दी जबकि ये डील 3500 करोड़ की थी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com