Breaking News

Air India की एयर होस्टेस ने सीनियर पर लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप

Posted on: 29 May 2018 10:53 by Ravindra Singh Rana
Air India की एयर होस्टेस ने सीनियर पर लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप

नईदिल्ली: एयर इंडिया का एक नया मामला सामने आया है, अक्सर हम एयर इंडिया के कर्मचारियों की बदतमीजी की घटनाए सामने अति रहती है लेकिन यह कोई मामला है, इसमें एयर इंडिया में ही काम करने वाली महिला कर्मचारी एयर होस्टेस ने एक वरिष्ठ अधिकारी पर यौन शोषण का आरोप लगाया है, इस मामले में केंद्रीय विमान मंत्री सुरेश प्रभु और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लिखित शिकायत की गई है।

पत्र का जवाब देते हुए सुरेश प्रभु ट्वीटर के माध्यम से कहा है की उन्होंने एयर इंडिया के सीएमडी को तत्काल इस मामले की जाँच की बात कही है, आगे अगर आवश्यकता लगी तो एक और कमेटी बनाई जाएगी एयर होस्टेस ने अपने पत्र में न्याय की गुहार लगाते हुए लिखा है कि जब एयर इंडिया ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया तब उसे देश के सर्वोच्च अधिकारियों के सामने इस मामले रखना पड़ा है।

एयर होस्टेस ने ट्वीट में आरोपी अधिकारी के नाम का जिक्र ना करते हुए संज्ञा दी है और उसकी तुलना हार्वे वेइंस्टन और बिल कोस्बे की है। पीड़ित एयर होस्टेस ने लिखा है कि पहले मैंने ये मामला एयर इंडिया प्रबंधन के सामने रखा था। क्योंकि मैं मीडिया या एयरलाइन कंपनी में कोई पब्लिसिटी नहीं चाहती थी, एयर होस्टेस ने कहा है की कई महिलाओं को सेक्स के लिए ऑफर कर चूका है। एयर होस्टेस से जुडी महिलाओं के साथ हैवानों की तरह व्यवहार करता है,कई बार उसने मुझे और मेरी जैसी ही कई सहकर्मियों को बार में आकर शराब पीने का ऑफर दिया। आरोपी अधिकारी के नाम का खुलासा तभी करेगी तब उड्डयन मंत्री मिलने के लिए समय देंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com