Breaking News

एयर इंडिया के पायलट पर क्यों लगाया एयर होस्टेस ने छेड़छाड़ का आरोप | Air India Pilot Molested Air Hostess

Posted on: 16 May 2019 14:30 by rubi panchal
एयर इंडिया के पायलट पर क्यों लगाया एयर होस्टेस ने छेड़छाड़ का आरोप | Air India Pilot Molested Air Hostess

हैदराबाद: एयर इंडिया की एक महिला पायलट ने कमांडर पायलट पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला पायलट की शिकायत के बाद एयर इंडिया ने कंमाडर की जांच के आदेश दिए है।

महिला पायलट ने प्रबंधन को चिट्ठी लिख कर कंमाडर की शिकायत की है महिला पायलट का कहना है कि आगे से किसी के साथ ऐसा ना हो इसलिए उसने शिकायत करने का फैसला लिया।

महिला पायलट ने अपने साथ हुई हरकत के बारे में बताते हुए कहा कि वह कंमाडर से हैदराबाद में प्रशिक्षण ले रही थी, और प्रशिक्षण के खत्म होने पर कंमाडर ने उसे एक रेस्त्रां में डिनर के लिए आंमत्रित किया था जिसके लिए उसने हां कर दी थी।

डिनर के दौरान कंमाडर ने महिला पायलट के साथ पहले तो अपने शादीशुदा जीवन की परेशानियों को बताने लगा, कंमाडर ने बताया कि वह किस तरह अपनी शादी से निराश है। जिसके बाद उसने महिला से उसकी शादीशुदा जीवन के बारे पुछना शुरू कर दिया। कंमाडर की बातों से महिला पायलट उसके इरादे समझा गई और उसने उसे कोई भी जबाव देने से मना कर दिया और कैब बुला ली लेकिन कैब के आने में आधा घंटा था। इस दौरान उस कंमाडर ने महिला पायलट के साथ और भी बूरा वर्ताव करना शुरू कर दिया। जिससे तंग आकर महिला पायलट ने कंमाडर की शिकायत एयर इंडिया के प्रबंधन से कर दी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com