Breaking News

विदाई समारोह में SP को हवाई फायरिंग पड़ी महंगी, रोकी गई CBI में प्रतिनियुक्ति

Posted on: 02 May 2018 07:35 by Surbhi Bhawsar
विदाई समारोह में SP को हवाई फायरिंग पड़ी महंगी, रोकी गई CBI में प्रतिनियुक्ति

बिहार: अपने तबादले को लेकर केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के रूप में मिले प्रमोशन से कटिहार के SP सिद्दार्थ मोहन जैन इतने खुश हो गए थे कि उन्होंने अपने विदाई समारोह में हवाई फायरिंग की। सरेआम यह हवाई फिटिंग करने उन के लिए अब महंगा पड़ता दिखाई दे रहा है।

इस घटना राज्य की पुलिस मुख्यालय ने SP सिद्धार्थ के लिए कड़ा रुख अपनाया है और उनके खिलाफ शुरुआती जांच भी शुरू कर दी गई है। कहा जा रहा है कि जरुरत पड़ी तो उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज किया जा सकता है।

पूरा प्रकरण सामने आने के बाद की सबसे बड़ी खबर यह है कि बिहार सरकार की ओर से केंद्रीय प्रतिनियुक्ति के रूप में दिल्ली ट्रांसफर किए जाने संबंधी आदेश को रद्द कर दिया गया है। कटिहार के एसपी को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) में बतौर एसपी ज्वाइन करना था।

दरअसल, कटिहार में डीएम और एसपी के तबादले के बाद विदाई समारोह मनाया जा रहा था। इस दौरान एसपी सिद्दार्थ मोहन जैन ने खुशी में हवाई फायरिंग करने से खुद को रोक नहीं सके।

जश्न के दौरान सिद्धार्थ ने अचानक हवाई फायरिंग कर सनसनी मचा दी। एसपी ने दनादन हवाई फायरिंग कर पिस्टल का मैगजीन खाली कर दिया। बता दे कि यह समारोह कटिहार के रेलवे गोल्फ मैदान में मनाया जा रहा था।

विदाई समारोह के दौरान डीएम और एसपी शोले फिल्म के गाने (ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे) गा रहे थे और साथ ही एसपी सिद्धार्थ अपने पिस्टल से हवा में एक के बाद एक गोली दाग रहे थे। सिद्धार्थ मोहन जैन का तबादला सीबीआइ (नई दिल्‍ली) हुआ है।

#WATCH Bihar: Celebratory firing by Katihar Superintendent of Police(SP) Siddharth Mohan Jain during his farewell ceremony (1.5.18) pic.twitter.com/avJKoF2gsy

गौरतलब है कि बिहार की नीतीश सरकार ने हाल ही में राज्य में बड़े पैमाने पर आईएस और आईपीएस अधिकारियों का तबादला किया है। तबादले के बाद विदाई और स्वागत समारोह का दौर जारी है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com