होनोलूलू में एयर कनाडा फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, 25 यात्री घायल

0
41

होनेलुलू में एयर कनाडा की एक फ्लाइट को इमरजेंसी लैंड करना पड़ा. जानकारी के मुताबिक, ख़राब मौसम की वजह से सिडनी से टोरंटो वैंकूवर के रास्ते ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर जा रही फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी, जिसमे कई लोग घायल भी हो गए हैं. लैंडिंग के दौरान 25 यात्रियों को चोट आई है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

ख़बरों के मुताबिक, यह फ्लाइट वैंकूवर से सिडनी के लिए रवाना हुई थी, तभी गुरुवार की सुबह ख़राब मौसम के चलते विमान को अचानक लैंड करना पड़ा. विमान जैसे ही आगे बढ़ा, मौसम और खराब होता गया. विमान को बचाव के लिए होनोलूलू एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा.

एयर कनाडा के प्रवक्ता ने भी इस बात की पुष्टि की है कि लगभग 35 नागरिकों को लैंडिंग के दौरान मामूली चोट आई है. स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि कुछ यात्रियों के सिर और गले में चोट लगी है. बता दें कि, एयर कनाडा की इस फ्लाइट में करीब 269 यात्री सवार थे.

इस इलाके के बारे में ऐसा कहा जाता है कि यह इलाका मौसम के मामले में बेहद खतरनाक माना जाता है, मौसम का ख़राब होना यहां की एक बड़ी समस्या है. यह भी दावा किया जा रहा है कि यात्रियों ने ढंग से सीट बेल्ट नहीं बांधी थी या कम मजबूती की सीट बेल्ट बांधी गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here