Breaking News

कोलकाता में हाई वोल्टेज ड्रामा : धरने पर ममता बनर्जी

Posted on: 03 Feb 2019 21:32 by mangleshwar singh
कोलकाता में हाई वोल्टेज ड्रामा : धरने पर ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रविवार को हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। शारदा चिटफंड घोटाले को लेकर कोलकाता पुलिस कमिश्नर के घर छापा मारने सीबीआई की टीम पहुंची। यह खबर लगते ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मौके पर पहुंच गईं। पांच सीबीआई अफसरों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। कुछ घंटे बाद इन्हें रिहा कर दिया गया। सीबीआई दफ्तर पर सीआरपीएफ तैनात कर दी गई। इस बीच रात में ममता बनर्जी धरने पर बैठ गईं। उनका कहना है कि संविधान की रक्षा के लिए धरने पर बैठी हैं कहा जा रहा है कि वह पूरी रात धरने पर बैठी रहेंगी। वहीं कोलकाता पुलिस कमिश्नर भी ममता के साथ धरने पर बैठ गए है ।

– पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव और डीजीपी रात में राजभवन पहुंचे। बताया जा रहा है कि उन्होंने राज्यपाल को वर्तमान हालात की जानकारी दी।

– ममता बनर्जी पूरी रात धरने पर बैठी रहेगी। कहा जा रहा है कि सोमवार को पश्चिम बंगाल कैबिनेट की बैठक भी धरना स्थल पर ही होगी।

– तृणमूल कांग्रेस के सांसद सोमवार को संसद में भी यह मामला उठाएंगे।

– सोमवार की सुबह से धरना आंदोलन को बड़ा करने की तैयारी है। इसके लिए बड़ा मंच तैयार हो रहा है। ममता के साथ विपक्ष के दूसरे बड़े नेता भी धरने में शामिल होंगे।

– पूरे प्रदेश में सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता धरना और विरोध प्रदर्शन करेंगे। कई जगह इसकी शुरुआत रविवार रात से हो गई।

Read More:-

ममता को राहुल गांधी का समर्थन

 

सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर हो रही जांच : राव

ममता को मिला विपक्ष का समर्थन

मोदी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठीं ममता

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com