Breaking News

अयोध्या में आतंकी हमले को लेकर एजेंसियां अलर्ट, जगह-जगह की जा रही चेकिंग

Posted on: 14 Jun 2019 19:48 by bharat prajapat
अयोध्या में आतंकी हमले को लेकर एजेंसियां अलर्ट, जगह-जगह की जा रही चेकिंग

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आतंकी हमले की आशंका के चलते हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। दरअसल इंटेलिजेंस एजेंसियों को सूचना मिली है कि आतंकी नेपाल के रास्ते से भारत में घुसकर आतंकी अयोध्या में आतंकी हमला कर सकते हैं। ऐसे में प्रशासप अलर्ट हो गया है और प्रमुख स्थानों और होटलों धर्मशाला के साथ-साथ ढाबों पर भी सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा हैै।

वहीं अयोध्या में 5 जुलाई 2005 को हुए आतंकी हमले को लेकर 18 जून को फैसला आना है। जिसके चलते अयोध्या को हाई अलर्ट पर रखा गया है। साथ ही 14, 15 और 16 जून को भी अयोध्या में कई वीआईपी मूवमेंट होंगे जिसको लेकर भी प्रशासन खासी सतर्कता बरत रहा है।

बता दे कि उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा 14 जून को अयोध्या के कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। साथ ही 15 जून को अयोध्या में होने जा रहे महंत नृत्य गोपाल दास के जन्म उत्सव के समापन के अवसर पर संत सम्मेलन के आयोजन में देश भर के कई साधु-संतो का जमावड़ा भी लगेगा जिसमें प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी शामिल होंगे।

इसके अलावा 16 जून को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अपने सभी सांसदों अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन करेंगे। इन सभी वीआईपी मूवमेंट को लेकर और सुरक्षा के मद्देनजर अयाध्या अलर्ट पर है और जगह-जगह सघन चेकिंग अभियान तेज कर दिया गया है।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com