जीत के बाद कप्तान कोहली ने धोनी को लेकर कही ये बड़ी बात

0
33
dhoni

मैनचेस्टर। आईसीसी विश्वकप में भारत ने अपने पांचवें मुकाबले में वेस्टइंडीज को 125 रनों से हरा दिया है। अब भारत सेमीफाइल से बस एक कदम दूर है। विश्वकप टूर्नामेंट में भारत ने अब तक छह मैच खेले हैें। इनमें लगातार पांच मैच जीते हैं, जबकि एक मैच बारिश की वजह से ड्रा हो गया था। वेस्टइंडीज को 125 रनों से हराने के बाद भारत विश्वकप की अंक तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। भारत ने पांच मैच जीतकर 11 अंक हासिल किए हैं, जबकि न्यूजीलैंड के भी 11 अंक है, लेकिन भारत रन रेट के आगे कीवियों से आगे है। ऑस्ट्रेलिया पहले ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुका है। मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 268 रन बनाए थे।

इसमें कप्तान विराट कोहली ने 72 और महेंद्र सिंह धोनी ने 56 रन का अहम योगदान दिया। लक्ष्य के जवाब में उतरी वेस्टइंडीज कुछ खास नहीं कर सके और 34.2 ओवर में 143 रन पर आॅलआउट हो गई। अफगानिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लगाने वाले मोहम्मद शमी ने वेस्टइंडीज के चार बल्लेबाजों को पैवेलियन लौटाया दिया। जीत के बाद कप्तान कोहली ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी को पता है कि मिडिल ऑर्डर में उन्हें कैसे खेलना है, जब उनका दिन नहीं होता तो हर कोई उनके बारे में बातें करने लगता है। हम उनका हमेशा समर्थन करते हैं।

Mohmmad Shami

उन्होंने कई मैच हमें जिताए हैं, उनके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि जब 15-20 रन की जरूरत सबसे ज्यादा होती है, तो उन्हें पता होता है कि ये रन कैसे बनेंगे। उनका अनुभव 10 में से 8 बार हमारे लिए अच्छा होता है। वह हमेशा फीडबैक देते हैं. उम्मीद करता हूं कि आगे भी वह अपना बेहतर प्रदर्शन जारी रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here