लोकसभा चुनाव के बाद शाह ने तय किया नया मिशन, संगठन चुनाव टले

0
7
amit shah

लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत और सरकार के गठन के बाद भारतीय जनता पार्टी संगठन विस्तार में जुड़ गई है। जिसके चलते केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पार्टी नेताओं के साथ बड़ी बैठक की जिसमें पार्टी के लिए नया टारगेट रखने की बात की गई है। बता दे कि बीजेपी एक बार फिर अपना सदस्यता अभियान चलाने जा रही है। फिलहाल बीजेपी में कार्यकर्ताओं की संख्या 11 करोड़ है।

बैठक की जानकारी देने के दौरान बीजपी नेता भूपेंद्र यादव ने बताया कि अमित शाह की ओर से सदस्यता अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं। जिसके चलते पार्टी में कार्यकर्ताओं की संख्या बढ़ाने के लिए के लिए मिशन मोड में इस अभियान को चलाया जाएगा। सदस्यता की संख्या में बीसवीं फिसदी बढ़ोतरी करने का लक्ष्य रखा गया है।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि बीजेपी राष्ट्रवाद और विकास के एजेंडे को लेकर चल रही है। बैठक में अमित शाह ने कहा है कि अभी पार्टी द्वारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया गया है। जब तक पार्टी का विस्तार उन क्षेत्रों में नहीं हो जाता जहां पर जनाधार काफी कम है तब तक पार्टी का मिशन जारी रहेगा।

बता दे कि सदस्यता अभियान का प्रमुख शिवराज सिंह चैहान को बनाया गया है। वह इसके संयोजक रहेंगे। इसके लावा उनकी टीम में दुष्यंत गौतम (सहसंयोजक), सुरेश पुजारी (सहसंयोजक), अरूण चतुर्वेदी (सहसंयोजक) शोभा सुरेंद्रन (सहसंयोजक) रहेंगे।

बीजेपी नेता यादव ने कहा है कि पहले सदस्यता अभियान चलाया जाएगा इसके बाद ही संगठन के चुनाव करवाए जाएंगे। वहीं पार्टी की राज्य इकाइयों की भी बैठकें आयोजित की गई है जिसमें सभी राज्यों के प्रमुख महामंत्री और राज्य प्रभारी शामिल हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here