नई दिल्ली: कठुआ और उन्नाव में हुए बच्चियों से दरिंदगी से देशभर में बवाल मचा हुआ है। इसी बवाल के बीच दरिंदगी की दो और ऐसी ही घटनाए उत्तर प्रदेश के एटा और गुजरात के राजकोट से सामने आई है। बच्चियों से दरिंदगी की घटनाओं से देशभर में विरोध-प्रदर्शन चल रहा है।

आरोप है कि एटा में 8 साल की एक बच्ची के साथ एक शख्स ने दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। वहीं, राजकोट में पड़ोसी ने 9 साल की बच्ची से 15 दिन में 4 बार दरिंदगी की है। हालाकि इन दोनों मामलो में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजकोट का मामला-
राजकोट में 9 साल की पीड़ित बच्ची अपनी विधवा माँ के साथ रहती है। घर चलाने के लिए माँ आसपास के कुछ घरो में काम करती है। बताया जा रहा है कि जब रविवार को पीड़िता की माँ घर पहुंची तो बच्ची घर पर नहीं थी। आवाज लगाने पर वह पड़ोसी कमलेश उर्फ मुरली कालू भरवाड़ के घर से दौड़ते हुए आई।

जब बच्ची की माँ ने उससे घर्राने की वजह पूछी तो बच्ची ने बताया कि वह कमलेश के घर खेलने गई थी। उसने बताया कि मोबाइल में अश्लील फिल्म चालू उसने सारे कपड़े उतार दिए और छेड़खानी करने लगा। बच्ची ने उसके साथ पहले भी आरोपी द्वारा किए गए दुष्कर्म और कुकर्म की जानकारी दी। इसके बाद महिला ने इस मामले में केस दर्ज करवाया है।

एटा की घटना-
उत्तर प्रदेश के एटा में 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी ह्त्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बच्ची अपने परिजनों के साथ एटा में शादी समारोह में आई थी। बताया जा रहा है कि रात करीब डेढ़ बजे शादी की रस्में चल रही थीं और घर में तेज म्यूजिक चल रहा था और शहनाई बज रही थी।

LEAVE A REPLY