Breaking News

सेक्स के बाद कहीं आप तो नहीं करते ये हरकत? तो हो जाइयें सावधान

Posted on: 26 Apr 2019 12:45 by ranjan kumar
सेक्स के बाद कहीं आप तो नहीं करते ये हरकत? तो हो जाइयें सावधान

आज कल की इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग काम करने से जरुर भाग सकते है परन्तु सेक्स(sex) करने से नहीं। हर कोई लाइफ में चाहे कितना भी व्यस्त हो लेकिन वह सेक्स के लिए अपना थोडा समय जरुर निकाल लेता है। आपको बता दे कि यह तरीका सही है कि आप अपनी पार्टनर को सेक्स के लिए समय देते है परन्तु क्या आप जानते है कि इसके कई सारे गलत परिणाम भी होते है, जिनकी सजा आपको भुगतना पड़ सकती है।

Read More : OMG! ये क्या चलती बोट में ‘कपल’ करने लगा सेक्स…

तो अगर आप भी निजी लाइफ(Personal Life) में इस तरह की कुछ गलतियां कर रहे हो तो सावधान हो जाने की आपको ज़रूरत है, क्योंकि आपको भी कई बातें नहीं पता होती है, जो आपके या आपकी पार्टनर को बुरी लग सकती है।

आइयें आज हम आपको बताते है इससे जुड़ी कुछ ऐसी ही बातों के बारें में जो आप सेक्स के बाद करते है और उसके कई सारे गलत परिणाम सामने आते है..

1. आज के समय में रोजमर्रा की चीजों के साथ-साथ सेक्स भी लाइफ का सबसे अहम पार्ट होता है और इस दौरान अगर अपनी पार्टनर के सामने किसी और महिला की बात करते हैं तो उसे बिलकुल भी अच्छा नहीं लगता है। ऐसे में आप ध्यान रखे के सेक्स के बाद अपनी पार्टनर से किसी गैर महिला की बात न करें।

Read More : इन अंगों को छूते ही महिला सेक्स के लिए होगी उत्तेजित

2. अक्सर सेक्स के बाद देखा जाता है कि महिलाएं अपने पार्टनर से बात करना पसंद करती है लेकिन इस दौरान अगर आप अपने पार्टनर की बातों का जवाब नहीं देते हैं तो उन्हें बहुत बुरा लगता है इसलिए सेक्स के बाद उनके हर सवाल का जवाब सहजता के साथ दें।

3. आपने आमतौर पर देखा होगा कुछ लोगों की ऐसी आदत होती है कि सेक्स के तुरंत बाद वे अपनी पार्टनर को छोड़कर दूसरे कामों में व्यस्त हो जाते हैं या फिर सो जाते हैं। तो अगर आप भी ऐसा करते हैं तो इस आदत को जल्द ही सुधार ले, क्योंकि सेक्स के बाद जब आपके उन्हें छोड़कर जाते हैं तो महिला पार्टनर को लगता है कि आप सिर्फ सेक्स के ही भूखे और आपको उनसे कोई लगाव नहीं। इसलिए जब भी आप बेड से बाहर आये तो अपनी महिला पार्टनर को ‘किस’ करें और फिर बिस्तर से बाहर आये।

Read More : …इस तरीके से बिना ‘कंडोम’ पहने ले सेक्स का मजा

इन टिप्स को अपनाकर आप अपनी सेक्स लाइफ में तड़का लगाकर रोमांस के साथ भरपूर मजा ले सकते है। ऐसा  करने से आपकी पार्टनर काफी उत्साहित होगी और सेक्स  के लिए उत्तेजित भी आसानी से हो जाएगी और आपको दौगुना मजा दिलाएगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com