‘आर्टिकल 15’ देखने पहुंचे राहुल गांधी, वीडियो हुआ वायरल

0
28
article 15

नई दिल्ली : अध्यक्ष पक्ष से इस्तीफा देने के बाद राहुल गाँधी ‘आर्टिकल 15’ देखने पहुंचे उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वह इस वीडियो में एक मल्टीप्लेक्स में नजर आरहे हैं। उनकी इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर डाला है। जिसके बाद उस पर काफी कमैंट्स भी आ रहे है जिसमें कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे है तो कई उनके विरोध हैं।

https://www.instagram.com/p/BzfMB3oH8uB/?utm_source=ig_web_copy_link

विरल भयानी की पोस्ट के मुताबिक राहुल गांधी यहां ‘आर्टिकल 15’ देखने पहुंचे थे। इस वीडियो को विरल भयानी के एक फॉलोअर ने भेजा है, और इसे अभी तक लगभग एक लाख बार देखा जा चुका है। इसमें राहुल गाँधी ने वाइट शर्ट पहन रखा है। वीडियो में राहुल काफी रिलैक्स दिखाई दे रहे है। बता दें कि राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में हार का जिम्‍मा अपने ऊपर लेते हुए कांग्रेस के अध्‍यक्ष पद से इस्‍तीफा दे दिया है। उन्‍होंने अपना इस्‍तीफा ट्विटवर पर भी शेयर किया था।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘आर्टिकल 15 (Article)’ ने छह दिन में 31.16 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म को लेकर जोरदार चर्चा हो रही है। ‘आर्टिकल 15 (Article)’ में फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, एम नसर, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना की दमदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफें हो रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here