Breaking News

श्री देवी के जाने के बाद भी कोई कर रहा है श्री देवी के अकाउंट से ट्वीट, जानिये कौन ?

Posted on: 04 May 2018 13:29 by Lokandra sharma
श्री देवी के जाने के बाद भी कोई कर रहा है श्री देवी के अकाउंट से ट्वीट, जानिये कौन ?

गुरूवार को दिल्ली में 65 वें राष्ट्रीय फिल्म समारोह की धूम रही. इस पुरे समारोह में सबसे ज़्यादा अगर किसी को सुर्खियाँ मिली तो वे थी दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी. श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी और खुशी कपूर ने श्रीदेवी का पुरुस्कार देश के राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद के हाथों  ग्रहण किया. बता दें श्रीदेवी को फिल्म मॉम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है.

बोनी कपूर ने अवॉर्ड की फोटो श्री देवी के अकाउंट पर डाली इस अकाउंट का नाम श्रीदेवी बोनी कपूर है. इस तस्वीर को शेअर करते वक्त उन्होंने एक कैप्शन में लिखा #national film awards.

बता दें कि इससे पहले भी बोनी कपूर ने श्रीदेवी के निधन के बाद उनके ट्विटर हैंडल से फैंस को सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद का ट्वीट किया था. उसके बाद से श्रीदेवी के हैंडल से बोनी के द्वारा किया गया राष्ट्रीय फिल्म पुरुस्कार की फोटो शेअर करने वाला यह तीसर ट्वीट है.

यह भी जानना दिलचस्प है कि श्रीदेवी नेशनल फिल्म अवार्ड्स के इतिहास में बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी में मरणोपरांत अवार्ड पानेवाली पहली हीरोइन हैं. ज्ञात हो कि 7 जुलाई 2017 को रिलीज हुई थी. श्रीदेवी ने इस फिल्म के ज़रिये अपने अभिनय जगत का 300वा रोल निभाया था. मॉम में उनके काम की क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी सराहना की थी.

 इस खास इवेंट पर श्रीदेवी का पूरा परिवार साथ था, बेटी जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी की साड़ी पहनी हुई थी. अवॉर्ड सेरेमनी शुरू होने से पहले बोनी कपूर ने कहा था कि श्रीदेवी फिल्म्स, टीवी चैनल्स के द्वारा लोगों का हमेशा मनोरंजन करती रहेंगी.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com