Breaking News

हर फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद खेती करने गांव जाता है ये बॉलीवुड एक्टर

Posted on: 19 May 2018 13:26 by Mohit Devkar
हर फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद खेती करने गांव जाता है ये बॉलीवुड एक्टर

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में शुरवाती दौर कुछ खास नहीं नहीं रहा. उन्होंने अब तक 50 फ़िल्में कर ली  है लेकिन उन्हें पहले कोई जानता  नहीं था. नवाज़ लोगों के बिच अपना नाम बनाना चाहते थे. लेकिन उन्हें शुरवात  में  असफलता मिली  फिर अनुराग कश्यप ने उन्हें फैजल बनाकर गैंग्स ऑफ वासेपुर में पेश किया और जैसे नवाज ने अपने संघर्ष भरे हर साल का बदला ले लिया.

Related image

via

 

उनके इस एक रोल ने उन्हें घर-घर में पॉपुलर बना दिया. ऐसा लगा, जैसे कोई नया अभिनेता आया है. मगर सच ये था कि लंबे समय से नवाज इस एक पहचान दिलाने वाले रोल के लिए संघर्ष कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने केमिस्ट की दुकान में नौकरी करने से लेकर वॉचमैन बनना तक मंजूर किया.

Related image

via

अब जब वह इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार हो चुके हैं, तो लोग ये सोचकर भी हैरान होते हैं कि आखिर नवाज अपने हर रोल में इतनी खूबसूरती से कैसे ढल जाते हैं?

Related image

via

ज्यादातर अभिनेता ऐसा करने के लिए खुद को कई दिन तक कमरे में बंद रखते हैं. परिवार से दूर चले जाते हैं. उसी किरदार में 24 घंटे रहने की कोशिश करते हैं. नवाज के साथ मसला अलग है. वह किरदार पढ़ते हैं और उसमें उतर जाते हैं. ये पूरी प्रक्रिया इतनी अदृश्य रहती है. फिर इन किरदारों से बाहर निकलना भी अपने आप में एक अलग परेशानी का सबक  बन जाता है.

Related image

via

नवाज खुद अपने फेसबुक प्रोफाइल पर टाइमलाइन में ऐसी ही एक तस्वीर शेयर करते हुए ये बता रहे हैं कि एक ही साल में दो किरदारों को जीना बहुत मुश्किल होता है और फिर उनसे अलग होना उससे भी ज्यादा कठिन.

Related image

via

हालांकि जब उनसे इस बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था , मैं अपने गांव लौट जाता हूं और वहां जाकर अपने खेतों की देखभाल करता हूं और कुछ दिन खेती करते हुए बिताता हूं.’ नवाजुद्दीन के मुताबिक ऐसा करके उनके मन को काफी शांति मिलती है और फिर वो नए किरदार की तैयारी में डूब जाते हैं.

 

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com