Breaking News

उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद नरगिस फाखरी को मिला नया प्यार, टैटू बनवाकर किया ऐलान

Posted on: 01 May 2018 13:49 by Lokandra sharma
उदय चोपड़ा से ब्रेकअप के बाद नरगिस फाखरी को मिला नया प्यार, टैटू बनवाकर किया ऐलान

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के रिलेशन, ब्रेकअप और यहां तक की शादी की खबरें भी खूब चर्चा में रहीं. लेकिन अब फाइनली नरगिस ने अपने रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा ऐलान कर दिया है. पिछले कुछ वक्त से खबरें थीं कि नरगिस लॉस एंजल्स में एक हॉलीवुड म्यूजिक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मैट अलोंजो को डेट कर रही हैं. अब खुद नरगिस ने ही सोशल मीडिया के ज़रिये अपने इस रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है.

नरगिस ने अपने इन्स्ताग्राम पर मैट अलोंजो के साथ तस्वीर भी शेअर की है. यही नही नरगिस ने अपने हाथ पर एम और एन अक्षर का टेटू भी बनवाया है. जहाँ एन का मतलब नरगिस है वही एम का मतलब मैट से है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक नरगिस और मैट पिछले साल यानी अक्टूबर 2017 में मिले थे.

इसी के बाद से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और इस वक्त ये दोनों लॉस एंजल्स में लिवइन में साथ रह रहे हैं. नरगिस से जुड़े एक सूत्र ने मुंबई मिरर को बताया कि टैटू बनवाने से पहले नरगिस बेहद घबराईं हुईं थी लेकिन बाद में मैक ने उन्हें इसके लिए मना लिया.

जब नरगिस टैटू बनवाकर पार्लर से बाहर निकलीं तो वह अपने रिश्ते को लेकर पहले से ज्यादा आश्वस्त और सहज दिखीं. इन दिनों नरगिस और मैट साथ में काफी खुश हैं और एक दूसरे के साथ वक्त बिता रहे हैं.

सूत्र ने बताया कि दोनों को ही ट्रैवलिंग का शौक है और वो इन दिनों खूब ट्रैवल करते हैं. साथ ही अब ये दोनों और म्यूजिक वीडियोज पर काम कर रहे हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com