Breaking News

अरबाज़ के बाद अब अर्जुन रामपाल भी ले सकते हैं अपनी पत्नी से तलाक, काफी समय से नहीं रहते हैं साथ

Posted on: 17 May 2018 18:43 by Lokandra sharma
अरबाज़ के बाद अब अर्जुन रामपाल भी ले सकते हैं अपनी पत्नी से तलाक, काफी समय से नहीं रहते हैं साथ

बॉलीवुड में बड़ी ही आसानी से रिश्ते बन जाते हैं, मगर जितनी आसानी से रिश्ते बनते हैं उतनी ही आसानी से टूट भी जाते हैं. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी शादी किसी न किसी वजह से टूट गयी हो. इस लिस्ट में एक नाम अब अर्जुन रामपाल का भी जुड़ने वाला है. दरअसल अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के रिश्तों में अनबन की चर्चा काफी समय से सामने आ रही थी. दरअसल इन दोनों के बिच की दुरी की वजह ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान मानी जाती है. ताजा जानकारी के अनुसार अर्जुन और मेहर दोनों साथ नहीं रह रहे हैं.

मीडिया में आ रही ख़बर के अनुसार अर्जुन ने घर छोड़ दिया है और वे घर नहीं आ रहे हैं. वहीं पिछले साल से ही दोनों के तलाक की ख़बर भी आ रही है. बता दें सुजैन, मेहर और अर्जुन एक समय पर तीनों बेहद अच्छे दोस्त हुआ करते थे.

मगर माना जाता है कि सुजैन और अर्जुन की नजदीकियां बढ़ती गयी, यह बात मेहर को पसंद नहीं आई और यहीं से इनके रिश्ते के धागे टूटने लगे. कहा जाता है कि ऋतिक रोशन और सुजैन के तलाक की भी यही वजह थी.

वैसे अर्जुन और मेहर ने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की दोनों बच्चों के साथ विकेशन पर भी गए मगर शायद फिर भी इन दोनों में बात नहीं बनी. और अब ख़बर है कि अर्जुन ने घर छोड़ दिया है.

हाल ही में अर्जुन अपनी दोनों बेटियों के साथ फिल्म देखने गए थे. अर्जुन ने अपनी बेटियों के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीर भी शेयर की है, लेकिन उसमें मेहर नजर नहीं आ रही हैं.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com