सेलेब्रिटी होना भी आसान नहीं है आये दिन सितारे किसी न किसी अफवाह की वजह से परेशान होते दिख जाते है, कई बॉलीवुड सितारे मौत की झूठी अफवाहों का शिकार हो चुके हैं इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस अफवाह का शिकार हो गई। हाल ही में उनकेे सुसाइड करने की झूठी खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि अपने सास-ससुर जया और अमिताभ से विवाद के बाद ऐश्वर्या ने ट्रैंक्विलाइज़र नामक दवा का ओवरडोज लेकर सुसाइड करने की कोशिश की।

सोशल मिडिया पर वाइरल हो रही खबर

यह मैसेज व्हाट्सएप और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्कुलेट होने लगा। कहा जा रहा था कि ‘ऐ दिल है मुश्किल में’ रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या के दिए गए अंतरंग सीन व हॉट फोटोशूट से अमिताभ व जया खुश नहीं थे। हालांकि कुछ दिनों पहले खुद अमिताभ ने ऐश्वर्या के किरदार की तारीफ की थी।

हाल ही में ऐश्वर्या राय की आत्महत्या की खबर से बॉलीवुड में सनसनी मच गई थी। ये खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। इतना ही नहीं खबर के साथ ऐश्वर्या की स्ट्रेचर पर लेटी हुई एक फोटो भी थी। खबर के मुताबिक, ऐश्वर्या ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही दिक्कतों के चलते आत्महत्या करने की कोशिश की थी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्होंने डॉक्टर से ये भी कहा कि उन्हें मर जाने दो। ऐसी जिंदगी से तो मरना ही अच्छा है।

सामने आई सच्चाई

वायरल खबर की ये कहानी पूरी तरह से गलत है। ऐश्वर्या राय ने कभी भी आत्महत्या करने की कोशिश नहीं की, हॉस्पिटल की जो पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, वह असल में फिल्म ‘खाकी’ के दौरान की है। जिसमे शूट के दौरान ऐश्वर्या राय घायल हो गई थी इस वजह से उन्हें काफी चोट आई थी।