Breaking News

अफगनिस्तान ने अपने ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए करी टीम घोषित

Posted on: 31 May 2018 11:21 by Raj Rathore
अफगनिस्तान ने अपने ऐतिहासिक टेस्ट मैच के लिए करी टीम घोषित

नई दिल्ली। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम अपने इतिहास के पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी टीम घोषित कर दी है। अफगानिस्तान अपना ऐतिहासिक टेस्ट मैच 14 जून से बंगलोर में भारत के खिलाफ खेलेगी। इस एक मैच की टेस्ट सीरीज के लिए अफगानिस्तान ने 16 सदस्यीय टेस्ट टीम की घोषण कर दी है।

भारतीय पिच को देखते हुए अफगानिस्तानी चयनकर्ताओं ने अफगानिस्तान की टीम में चार स्पिनरों को जगह दी है वो है मुजीब-उर-रहमान, अमीर हमजा, राशीद खान और जहीर खान । इन चारों में अगर अमीर हमजा को छोड़ दिया जाए तो बाकि तीनो स्पिनर्स आईपीएल खेले है।

मुजीब आइपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले थे और राशिद खान ने सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल के हैदराबाद को फाइनल में पहुँच आया था। बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज जहीर खान आईपीएल में राजस्थान की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे और अब वो पूरी तरह से फिट होकर वापसी कर रहे हैं।

ये है टीम-
असगर स्टैनिकजई (कप्तान),जावेद अहमदी, इहसानुल्लाह, मोहम्मद शहजाद (विकेटकीपर), मुजीब-उर-रहमान, नासिर जमाल, रहमत शाह, हाशमतुल्ला शाहिदी, अफसर जजाई, मोहम्मद नबी, राशिद खान, अमीर हमजा, सईद शिरजाद, यमीन अहमदजई , वफादार और जहीर खान।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com