आडवानी का मोदी पर तंज, कहा-‘भाजपा को कभी दुश्मन की तरह नहीं देखा गया’ | L.K Advani blog, BJP never seen as enemy

0
30

बीजेपी मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लाल कृषण आडवानी ने 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस कार्यक्रम से पहले ब्लॉग लिखकर अपने विचारों को साझा किया है. उन्होंने साफ कहा कि भाजपा से अलग राजनीतिक राय रखना देशविरोधी होना नहीं है.

आडवाणी ने लिखा कि “देश की सेवा करना मेरा पैशन और मिशन रहा है। देश पहले, फिर पार्टी और उसके बाद मैं. हमारी भारतीय राष्ट्रवाद की तरह हमने भी राजनीतिक रूप से अलग विचार रखने वालों को देशविरोधी नहीं माना है. हमारी पार्टी हर नागरिक के चुनने की आजादी को लेकर प्रतिबद्ध है. अपने उदय के साथ ही भाजपा ने अपने राजनीतिक विरोधियों को अपना दुश्मन नहीं माना है बल्कि विपक्षी के तौर पर देखा है.”

इसी दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आडवानी के ब्लॉग पर हालमा बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने अपने गुरु के लिए क्या किया है, क्या यह हिन्दू धर्म है, मोदी हमें हिन्दू धर्म सिखाएंगे.

ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा, ‘वरिष्ठतम राजनीतिज्ञ, पूर्व डिप्टी पीएम और भाजपा के संस्थापक आडवाणी जी ने लोकतांत्रिक शिष्टाचार के बारे में जो विचार व्यक्त किया है, वह महत्वपूर्ण है. बेशक, सभी विपक्ष जो अपनी आवाज उठाते हैं, वे राष्ट्र विरोधी नहीं हैं. हम उनके बयान का स्वागत करते हैं.’

इसी के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आडवानी के ब्लॉग पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया. पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि, “मुझे बीजेपी का कार्यकर्त्ता होने पर गर्व है. अडवानी ने बीजेपी का सही मतलब बताया है. मुझे अडवानी पर गर्व है”

Read More: ममता बोली-“अगर मोदी दोबारा जीते तो देश में कभी नहीं होंगे चुनाव” |Lok Sabha Election 2019 Mamta Banerjee said if PM Modi wins no more Elections will occur

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here