इन नई सेक्स पोजीशन को अपनाएं मजा होगा दुगना

दिनभर की थकान मिटा देती है सेक्स की ये गजब की पोजीशन...

0
186
sex

आज के समय में हर कोई कुछ नया करने के बारें में सोचता है क्योंकि हर चीज बार बार एक जैसी करने के बाद वह उस काम से बोर होने लगता है। ऐसे में अगर बात सेक्स लाइफ के बारें में है तो कई कपल्स रोजाना एक जैसी सेक्स पोजीशन अपना कर अपनी ही सेक्स लाइफ से बोर होने लगे है।

sex

तो अगर आप भी यदि इस दौर से गुजर रहे है तो जानिए इन पोजीशन के बारे में, क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसी सेक्स पोजीशन के बारें में बताने जा रहे है जो आपकी रेग्युलर पोजीशन से काफी अलग है। इन पोजीशन को अपना कर आप अपनी सेक्स लाइफ में तड़का लगा सकते है, जिससे आपको लाइफ पार्टनर भी काफी खुश होगी और आपकी सेक्स लाइफ में आपको मजा भी आने लगेगा।

सेक्स पोजीशन –

  1. स्टैंडिंग डॉगी पोजीशन –
    आमतौर पर हर किसी कपल्स ने डॉगी स्टाइल सेक्स पोजीशन तो बहुत बार ट्राई किया होगा, लेकिन स्टैंडिंग डॉगी स्टाइल पोजीशन कभी ट्राई नहीं किया होगा। दरअसल, इस पोजीशन में डीप पेनिट्रेशन मिलता है और पूरा कंट्रोल पुरुष के हाथ में होता है जिससे ओर्गेज्म तक बहुत ही जल्दी पहुंचा जा सकता है।
  2. डर्टी लॉन्ड्री पोजीशन –
    अभी तक आपने कई सारी पोजीशन को ट्राय किया होगा लेकिन एक बार इस पोजीशन को जरुर ट्राय करें। इस पोजीशन को किचन के स्टैंड पर बेठा कर किया जा सकता है इसमें लड़का खड़े होकर पेनिट्रेट करता है।
  3. द हुक पोजीशन –
    यह एक बेहद ही हॉट सेक्स पोजीशन है, जो कपल्स को वाइल्ड बनाता है। इस सेक्स पोजीशन में पुरुष ऊपर होता है और महिला के दोनों पैर उसके कंधे पर होते हैं। इस सेक्स पोजीशन में डीप पेनिट्रेशन होता हैं।
  4. स्पूनिंग पोजीशन –
    ये सेक्स पोजीशन एक कडलिंग टेक्निक है, जिसे कपल्स लेटे- लेटे ट्राई कर सकते हैं। स्पूनिंग सेक्स पोजीशन में पुरुष पार्टनर महिला दोनों एक ही ओर मुंह करके लेटे होते हैं और पुरुष पीछे से पेनीट्रेट करता है। इसमें दोनों को सेक्स का भरपूर मजा मिलता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here