सार्वजनिक वाहनों से दफ्तर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी, मंत्रियों ने सराहा

0
16

इंदौर। जिले के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन और स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट, विधायक देपालपुर विशाल पटेल ने आज अपने गन्तव्य तक जाने के लिए सार्वजनिक वाहन प्रणाली का उपयोग किया। मंत्रीद्वय और विधायक ने सत्य साईं चैराहे से आइबस में बैठकर प्रतीकात्मक रूप से पलासिया तक का सफर किया।

मंत्रीद्वय ने कलेक्टर लोकेश कुमार जाटव की अगुवाई में जिला प्रशासन द्वारा प्रत्येक शुक्रवार को दफ्तर जाने के लिए सार्वजनिक वाहन प्रणाली का उपयोग करने की पहल की सराहना की है। उन्होंने कहा है कि इन्दौर वासी मिलकर इंदौर को ट्रैफिक के मामले में भी नम्बर एक बनाएंगे। प्रभारी मंत्री ने कहा कि सार्वजनिक वाहनों का अधिक उपयोग होगा तो निजी गाड़ियां सड़कों पर कम संख्या में रहेंगी। ऐसे में हमें ट्रैफिक को व्यवस्थित बनाने में मदद मिलेगी।

उल्लेखनीय है कि आज दूसरा शुक्रवार था जब अनेक शासकीय सेवकों ने अपने दफ्तर जाने के लिए सार्वजनिक वाहनों का उपयोग किया। अपर कलेक्टर दिनेश जैन और अजय देव शर्मा ने आइबस में बैठकर सफर किया। वहीं एसडीएम शाश्वत शर्मा और राकेश शर्मा भी सिटी बस में बैठकर अपने दफ्तर पहुँचे। डूडा के प्रोजेक्ट आफिसर प्रवीण उपाध्याय एक कदम और आगे जाकर साइकिल चलाते हुए कलेक्टर कार्यालय पहुँचे। कलेक्टर लोकेश जाटव आज भोपाल में बैठक में थे। उन्होंने जिला प्रशासन के समस्त अधिकारियों की भावनाओं को सराहा और कहा कि हम सभी शासकीय सेवक मिलकर इंदौर में इस मुहिम को आगे बढ़ाएंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here