ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज फिल्म्स और रेट्रोफाइल्स द्वारा निर्मित फिल्म ‘आदि पुरुष’ (Adipurush) का 2 अक्टूबर को अयोध्या में ग्रैंड टीजर लॉन्च एक इवेंट में किया गया था। सूत्रों के अनुसार इस टीजर के लॉन्च होने के कुछ देर बाद ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का दौर शुरू हो गया। इस फिल्म के निर्माण में इस्तेमाल हुए VFX को टीजर में देख कर दर्शकों ने इस फिल्म को कार्टून फिल्म की संज्ञा प्रदान कर दी। इसके साथ ही फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान के लुक को लेकर भी ट्रोलिंग का दौर चल पड़ा।

Also Read-Gujarat में कांग्रेस की सीटों पर है ‘AAP’ की नजर, Kejriwal का दावा बन रही है हमारी सरकार

सैफ को देखकर कहा रावण है कि खिलजी

सूत्रों के अनुसार आदिपुरुष के टीजर में दर्शकों ने रावण का किरदार निभा रहे सैफ अली खान को लेकर जमकर ट्रोलिंग की। फिल्म में सैफ के लुक को देख कर लोगों ने कहा कि यह रावण कम और अलाउद्दीन खिलजी ज्यादा लग रहा है। गौरतलब है कि इस फिल्म में सैफ के किरदार का लुक स्पाइक कट हेयर स्टाइल और लम्बी दाढ़ी रखे हुए है, जोकि दर्शकों को रावण के रूप में बिलकुल भी हजम नहीं हो रहा है।

Also Read-RSS के सरकार्यवाह Dattatray Hosabole ने खोली झूठे विकास की पोल, बताए गरीबी और बेरोजगारी के असली आंकड़े

पुष्पक विमान का भी उड़ाया मजाक

आदि पुरुष के टीजर को देखने के बाद दर्शक इस की तुलना रामानंद सागर के प्रसिद्ध धारावाहिक ‘रामायण” से कर रहे हैं। जहां एक ओर रावण बने सैफ अली खान के लुक को देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, उनके किरदार को अलाउद्दीन खिलजी बता रहे हैं, वहीं दूसरी ओर फिल्म में रावण के पुष्पक विमान को लेकर भी जबरजस्त ट्रोलिंग जारी है। ट्रोलर्स के द्वारा फिल्म के पुष्पक विमान को खिलोने के जैसा बताया जा रहा है और साथ ही पूरी फिल्म को कार्टून या एनिमेशन फिल्म भी बताया जा रहा है।