Breaking News

विधायक मेड़ा के सियासी ड्रामे के बाद अतिरिक्त जिला आबकारी अधिकारी की छुट्टी | Additional District Excise Officer transferred

Posted on: 30 Mar 2019 09:41 by Pawan Yadav
विधायक मेड़ा के सियासी ड्रामे के बाद अतिरिक्त जिला आबकारी अधिकारी की छुट्टी | Additional District Excise Officer transferred

धार जिले के धरमपुरी में शराब माफिया पर कार्रवाई नहीं होने से कांग्रेस विधायक पांचीलाल मेड़ा अपनी ही सरकार से नाराज होकर इस्तीफा सौंप रहे थे, लेकिन दिनभर चले सियासी ड्रामे के बाद वह मान गए।

इधर, विधायक की नाराजगी के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने धार जिले के अतिरिक्त जिला आबकारी अधिकारी राधेश्याम राय का तबादला शाजापुर कर दिया है। उनकी जगह पर नए आदेश तक आबकारी अधिकारी दिलपी कनासे को अतिरिक्त आबकारी अधिकरी की जिम्मेदारी सौंपी है।

शराब ठेकेदार से विवाद, धरमपुरी विधायक का इस्तीफा

मध्य प्रदेश के धरमपुरी से विधायक पांचीलाल मेड़ा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि धामनोद एवं सुन्द्रैल शराब दुकान ठेकेदार ने मेरे और कार्यकर्ताओं के खिलाफ अभद्र व्यवहार और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया है जिससे मैं बहुत आहत हुआ हूं। प्रशासन द्वारा मुझे कोई सहयोग नहीं मिला और ना ही संबंधित के खिलाफ कार्रवाई हुई।

10

लगा ये आरोप

खबर आई थी कि धरमपुरी विधायक पांचीलाल मेड़ा और उनके समर्थकों द्वारा धामनोद के शराब ठेकेदार से मारपीट और उससे 20 लाख की फिरौती मांगी गई थी। बुधवार को विधायक धामनोद पुलिस थाने पहुंचे थे जहां ठेकेदार की पत्नी अन्य महिलाओं के साथ पहुंची तो पुलिस ने विधायक को संरक्षण में ले लिया। हालांकि विधायक के करीबी उन्हें वहां से ले गए थे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com