दारू, मुर्गा मांगने वाले गुना के अपर कलेक्टर को हटाया | Additional Collector sought Chicken and Liquor , SDM protest then Government removed ADM

0
125

गुना की एसडीएम शिवानी गर्ग ने जिले के कलेक्टर दिलीप मांडवी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शिवानी गर्ग ने पिछले दिनों अपने के व्हाट्सएप ग्रुप पर एक मैसेज डाला था. जिसमे उन्होंने लिखा था कि, ‘कोई भी एडीएम को दारू और चिकन नहीं पहुंचाएगा. अगर किसी ने ऐसा किया, तो उसके खिलाफ मैं कार्रवाई करूंगी.” हालांकि इस मामले ने तेज़ी भी पकड़ ली थी. जिसके बाद पटवारियों को बुलाकर उनके मोबाइल से ये मैसेज डिलीट भी करवा दिया था. अपर कलेक्टर मांडवी ने जानकारी न होने की बात कही। वहीं कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार ने इस बारे में बात करने से मना कर दिया.

शिवानी गर्ग ने अपने इस मैसेज को व्हाट्सएप के ‘रेवेन्यु ग्रुप”नाम के ग्रुप में शेयर किया था. इसमें एसडीएम ने लिखा था कि ‘कृपया ध्यान दें, समस्त पटवारी, आरआई, नायब तहसीलदार और तहसीलदार साहिबान ध्यान दें. अगर आप में से किसी ने भी किसी भी स्तर पर एडीएम को दारू, चिकन आदि पहुंचाया, तो मेरे द्वारा आपके विस्र्द्ध कार्रवाई की जाएगी और अनाधिकृत लाभ पहुंचाने संबंधी कार्रवाई प्रस्तावित की जाएगी.”

ऐसा बताया जा रहा है कि जब बड़े अधिकारीयों को इस मैसेज का पता चला तो उन्होंने एसडीएम ने ग्रुप में शामिल पटवारी व अन्य सदस्यों को बुलाया और उनके मोबाइल से इसे डिलीट भी करा दिया. बता दें कि उस समय कलेक्टर भास्कर लाक्षाकार अपने अवकाश पर थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here