11 साल की यह लड़की अब हो गई है 21 की जवान एक्ट्रेस, देखकर दीवाने हो जायेंगे

0
199

आपने प्रसिद्ध टीवी सीरियल झाँसी की रानी तो देखा ही होगा. एक वक़्त था जब ये सीरियल घर-घर चलता था और सबका पसंदीदा सीरियल था. इसमें रानी को लोगों ने काफी पसंद किया था. झाँसी की रानी सीरियल में जिस लड़की ने लक्ष्मीबाई का अभिनय किया था. उन्हें भी आप अच्छे से जानते होंगे. झाँसी की रानी सीरियल में इनका नाम लक्ष्मीबाई था लेकिन क्या आप इस लड़की का असली नाम जानते है.

Via

झाँसी की रानी सीरियल में लक्ष्मीबाई का अभिनय करने वाली इस लड़की का रियल नाम उल्का गुप्ता है. आपको बता दे कि यह अभिनय उल्का गुप्ता ने तब निभाया था जब वो 11 साल की थी. लेकिन अब वो 11 साल की लड़की 21 साल की हॉट और खूबसूरत उल्का गुप्ता हो गई है.

Via

अब अगर आप 21 साल की इस खूबसूरत लड़की को देखेंगे तो पहचान भी नहीं पाएंगे. क्योंकि अब झाँसी की रानी बहुत ही बदल चुकी है. हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है, जिन्हें देखने के बाद आप इस 21 साल की लड़की के दीवाने हो जायेंगे.

Via

सोशल मीडिया पर झाँसी की रानी में लक्ष्मीबाई का रोल करने वाली उल्का अपनी बहुत सी हॉट और खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. इन्हें चाहने वाले इनकी तस्वीरों को काफी पसंद भी करते है. उल्का के बारे में आपको एक खास बात बता दे कि इस लड़की के सांवले रंग के कारण कई बार इसे रिजेक्ट कर दिया गया था.

Via

लेकिन उल्का ने इस बात को लेकर कभी भी लाइफ में हार नहीं मानी और उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर साउथ की सुपरहिट फिल्म रूद्रमादेवी में लीड रोल में अपनी जगह बनाई थी.

Via

आप भी देखिये उनकी यह हॉट और खूबसूरत तस्वीरे और बताइये क्या झाँसी की रानी को फिर से आप किसी सीरियल या अच्छी फिल्म में देखना चाहते है,कमेंट करके जरुर बताए.

Via

Via

Via

Via

Via

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here