स्वरा भास्कर की इस बात पर भड़के फैन्स, बोले- ‘तुम्हें और जलील होना है क्या’

0
51
swara bhaskar

नई दिल्ली : अभिनेत्री स्वरा भास्कर जो अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं, उसने फिर से ट्विटरवर्स का ध्यान आकर्षित किया है। ये ऐसी सेलेब्रिटी हैं जो पॉलिटिकल और सोशल मुद्दों पर अपनी राय देती रहती। कभी मोदी सरकार के खिलाफ बोलकर वह सुर्खियों में आ जाती हैं तो कभी उन्हें देश के मुद्दों पर देर से बोलने के लिए ट्रोल किया जाता है। एक बार फिर से स्वरा ने कुछ ऐसा ही किया जिसके बाद से वह यूजर्स के निशाने पर आ गईं। हालांकि स्वरा को इन ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह बड़ी ही बेबाकी से अपनी बात रखती हैं।

कल, उन्होंने ट्वीट किया था, “मुगलों ने भारत को समृद्ध बनाया”। इसके बाद से ही उनकी खूब आलोचना होने लगी।

स्वरा ने जिस ट्वीट को शेयर किया उसमें लिखा हुआ था- मुगल विजेता के रूप में भारत आए लेकिन वह उपनिवेशवादी नहीं बल्कि भारतीय के रूप में याद किए जाते हैं। उन्होंने व्यापार, विकसित सड़कों, समुद्री मार्गों, बंदरगाहों को प्रोत्साहित किया. मुगलों के दौर में हिंदू सबसे अमीर थे. इसके बाद से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया जाने लगा।

एक फैन ने ट्वीट किया, “सच में स्वरा? अपने आप से एक सरल सवाल पूछें कि उन्होंने अपनी जमीन को अमीर क्यों नहीं बनाया। अगर वे इतने सक्षम होते तो? तथ्य भूमिहीन बाबर का है जिसे समरकंद खो दिया था वह गोल्ड एंड डायमंड्स की तलाश में भारत आया था। भारत तब हीरे का एकमात्र ज्ञात स्रोत था। असली पर विश्वास करो स्वरा!”

इससे पहले स्वरा भास्कर ने लोकसभा चुनाव के दौरान कुछ उम्मीदवारों का समर्थन भी किया था। उन्होंने कुछ पार्टियों के उम्मीदवारों को सपोर्ट किया जिनमें आम आदमी पार्टी, सीपीआईएम जैसी पार्टियां शामिल हैं हालांकि उनके द्वारा सपोर्ट किए गए सभी उम्मीदवारों को हार का सामना करना पड़ा था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो स्वरा फिलहाल अपनी फिल्म शीर खुर्मा को लेकर चर्चा में है। इस फिल्म को फराज़ आरिफ अंसारी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म मे सुरेखा सिकरी, दिव्या दत्ता और स्वरा भास्कर जैसे सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म में कल्याणी मुले, एलेना रोक्साना मारिया फर्नांडिज़ और जितिन गुलाटी जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here