Anurag Kashyap ने इस हॉट एक्‍ट्रेस को किए अश्लील मैसेज | actress ruhi singh files complaint anurag kashyaps imposter

0
112
ruhi singh stalked anurag kashyap-min

बॉलीवुड की एक हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस को एक शख्स एक महीने से काफी परेशान कर रहा है. जी हां, हम बात कर रहे है बॉलीवुड की  ‘कैलेंडर गर्ल’ और ‘इश्क फॉरएवर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी खूबसूरत अभिनेत्री रूही सिंह की  जिन्हें बीते एक महीने से एक शख्स अश्लील मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था.

https://www.instagram.com/p/BuIecvhh3kU/

 

रूही को परेशान करने वाले शख्स ने यह दावा किया है कि वह अनुराग कश्यप है. पहले तो रूही को लगा कि यह उनका कोई चाहने वाला होगा, जो उनसे शादी करना चाहता है. लेकिन यह मामला उस समय और भी ज्यादा गंभीर हो गया है जब रूही को उस शख्स ने जान से मारने की धमकी भरे मैसेज भेजने शुरू कर दिए.

https://www.instagram.com/p/BuN-L_DB00w/

 

Must Read:  इस हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस से है प्रभास का खास कनेक्शन, जानिए

अपने एक बयान में रूही ने टीआई को बताया कि, ”मैं अनुराग को जानती हूं, इसलिए मुझे पता है कि यह वह व्यक्ति नहीं है. अनुराग से भी मैंने इस व्यक्ति के बारे में बातचीत की, तो उन्होंने कहा कि मुझे उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए. इसलिए मैंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है. फिलहाल पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले की छानबीन कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेगी.

View this post on Instagram

Life’s perfect

A post shared by Ruhii Dilip Singh (@ruhisingh12) on

 

Must Read: सारे कपड़े उतारकर बिकिनी में नजर आई ये खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस

रूही ने परेशान करने वाले इस शख्स के बारें में आगे बताया कि, ”मुझे मैसेज करने के लिए शख्स ने कई नंबरों का उपयोग किया है. मैं नंबरों को लगातार ब्लॉक कर रही थी. इतना ही नहीं मैंने उसे एक बार जवाब में कहा था कि मेरा शोषण करना बंद करो, वरना मैं कानूनी कार्रवाई करुंगी. लेकिन इसके बाद भी उस शख्स पर कोई असर नहीं हुआ.

https://www.instagram.com/p/Bt8OZ7TBC2-/

 

Must Read: अब Naagin 3 में आएगा नया ट्विस्ट, इस हॉट एक्ट्रेस की होगी एंट्री

इसके बाद उसने मेरी बात के जवाब में मैसेज किया कि वह साइबर सेल से है और वह खुद को जेल भेजना चाहता है. वह मुझे हर दिन मैसेज करके एड्रेस और मिलने का समय भेजता था.

https://www.instagram.com/p/BriNZyjhVKV/

 

इसके अलावा रूही ने बताया कि, उस अंजान व्यक्ति को यह भी पता चल जाता था कि मैं किससे कब मिल रही हूं. यह मेरे लिए बहुत ही चौंकाने वाला था. उसे यह भी पता होता था कि मैं किसके साथ घूम रही हूं. वह उन लोगों के नाम भी बता देता था. हालांकि इसके बाद भी मैं भयभीत  नहीं हुई. मैं इस तरह के लोगों को एक उदाहरण देना चाहती हूं, जो यह समझते है कि वह महिलाओं का शोषण कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here