एक्टर-सिंगर हिमेश रेशमिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, गंभीर रूप से जख्मी है ड्राइवर

0
105
himesh

मुंबई : बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर, म्यूजिशियन और एक्‍टर हिमेश रेशमिया के साथ एक हादसा हो गया। जानकारी के अनुसार उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया है। यह हादसा मंगलवार को मुंबई-पुणे एक्‍सप्रेस वे पर हुआ। इस बारे में जानकारी आई तो पता चला कि एक्सीडेंट में हिमेश के ड्राइवर राम रंजन को काफी चोटें आई हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में हिमेश रेशमिया को चोट आई है कि नहीं, फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिली है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार को हुए इस एक्सीडेंट में हिमेश के ड्राइवर राम रंजन जिन्हें इस हादसे में काफी चोटें आई हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। राम रंजन मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं। एक्सीडेंट के बाद अभिनेता की हालत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। हिमेश रेशमिया फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्ती हैं। सलमान खान ने ही उन्हें अपनी फिल्म ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ से बॉलीवुड में ब्रेक दिया था। इसके बाद वो कई फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। अपनी कामयाबी के पीछे वह हमेशा सलमान का जिक्र करते आए हैं। 

इन दिनों हिमेश सोनी चैनल पर प्रसारित रियलिटी शो सुपर स्टार सिंगर शो को जज कर रहे हैं। हिमेश के साथ अलका याग्निक और जावेद अली भी शो के जज हैं। इससे पहले हिमेश सारेगामापा लिटिल चैंम्‍प्‍स, द वॉयस ऑफ इंडिया किड्स को भी जज कर चुके हैं। रियलिटी शोज को जज करने के अलावा हिमेश फिल्मों में भी सक्रिय हैं। वे अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी और गुडन्यूज के म्यूजिक डायरेक्टर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here