फिल्म रिलीज से पहले इंदौर के इस खास मंदिर में पहुंचे करणवीर बोहरा, फोटो हुई वायरल

0
68
karanveer bohra

मुंबई : फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना के जरिए एक्टर करणवीर बोहरा बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं और इस फिल्म के रिलीज़ से पहले वह इंदौर फेमस मंदिर खजराना पहुंचे। करणवीर बोहरा की फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना 28 जून को रिलीज होने वाली है। टीवी शो क़ुबूल है, नागिन 2 और बिग बॉस में नज़र आ चुके छोटे पर्दे के स्टार करणवीर बोहरा अब बड़े परदे पर अपने होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना के साथ आ रहे हैं।

अपनी फिल्म के बड़े पर्दे पर आने से पहले एक्टर अपनी पत्नी टीजे सिद्धू और बिग बॉस कंटेस्टेंट शिवाशीष के साथ खजराना मंदिर मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे। एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। एक्टर ने मंदिर में दर्शन करने के वक्त की फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। एक्टर ने अपने कैप्शन में लिखा सभी ने इंदौर के खजराना मंदिर के दर्शन किए, और लिखा क्या शानदार दर्शन हुए हमारे।

https://www.instagram.com/p/BzIY9LVARQl/?utm_source=ig_web_copy_link

टीवी की दुनिया में काफ़ी नाम कमा चुके करणवीर बोरा अपनी इस फिल्म से खौफ़ पैदा करने वाले हैं। करणवीर कभी खतरो से खेलते हैं तो कभी डांस रियलिटी शोज में दिखाते हैं अपने जलवे। और अब वो अपनी फिल्म के जरिये पागलपन की हद तक जाने के लिए तैयार हैं ।फिल्म के नए पोस्टर में करणवीर का लुक प्यार के लिए भरी उनकी जुनूनीयत को बता रहा हैं।

https://www.instagram.com/p/BzMpty9ACqk/?utm_source=ig_web_copy_link

करणवीर बोहरा की फिल्म हमें तुमसे प्यार कितना की बात करें तो वह ललित मोहन द्वारा निर्देशित है और महेंद्र बोहरा और बेल्वी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित। यह फिल्म 5 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। करणवीर के अलावा फिल्म में प्रिया बनर्जी, समीर कोचर और महेश बलराज भी हैं। फिल्म के बारे में करणवीर ने बताया कि ये फिल्म एक ऐसे आदमी की कहानी है जो ख़ूबसूरत महिलाओं के लिए पागल है और किसी भी हद तक जा सकता है ।

karanvir

फिल्म की शूटिंग जब मनाली में हो रही थी तब रेडियो पर एक गाना बज रहा रहा था – हमें तुमसे प्यार कितना और वहीं से हमें फिल्म का टाइटल मिल गया । ये किशोर कुमार और पंचम दा की तरफ़ से हमारे लिए एक गिफ्ट है । अभिनेता के तौर पर करणवीर बोहरा ने इससे पहले फिल्म किस्मत कनेक्शन, मुंबई 125 किलोमीटर और लव यू सोनिये में भी काम किया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here