Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हुई बुरी तरह फ्लॉप,...

अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हुई बुरी तरह फ्लॉप, मंगलवार को सिर्फ 10-15 लोग फिल्म देखने आये, शो हुए कैंसिल

आमिर खान की लाल सिंह चड्‌ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर हुई फ्लॉप

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्‌ढा और सुपरस्टार अक्षय कुमार की रक्षा बंधन दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में छठवें दिन यानी मंगलवार को भी गिरावट देखने को मिली है। लाल सिंह चड्‌ढा की कमाई में लगभग 75% और रक्षा बंधन की कमाई में लगभग 76% की गिरावट आई है।

वही साउथ की फिल्म कार्तिकेय 2  हिंदी बिजनेस में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। इस फिल्म ने 4 दिन में 2.73 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। फिल्म के ओतने हिट होने का कारण सिर्फ साउथ पब्लिसिटी बताई जा रही है, क्योंकि फिल्म ने पहले दिन मात्र 7 लाख का बिजनेस किया था।

‘लाल सिंह चड्‌ढा’ ने 6 दिन में कमाए सिर्फ 48 करोड़

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, 180 करोड़ के बजट में बनी लाल सिंह चड्‌ढा ने छठवें दिन यानी मंगलवार को महज 2 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इससे पहले फिल्म ने पांचवे दिन 7.87 करोड़ रुपए कमाए थे। चौथे दिन यानी रविवार को 10.5 करोड़ रुपए तीसरे दिन (शनिवार) 8.75 करोड़, दूसरे दिन (शुक्रवार) 7.26 करोड़ और पहले दिन (गुरुवार) 11.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस हिसाब से फिल्म ने इंडिया से अब तक 48.08 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

Also Read: ब्लैक ड्रेस पहन Disha Patani ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, तस्वीरों में दिखा सिजलिंग लुक

रक्षा बंधन’ की अब तक की कमाई 37 करोड़

दूसरी ओर 70 करोड़ के बजट में बनी रक्षा बंधन रिलीज के छठवें दिन केवल 1.5 करोड़ का कलेक्शन कर पाई। इससे पहले फिल्म ने पांचवे दिन यानी सोमवार को 6.31 करोड़ रुपए, चौथे दिन (रविवार) को 8.25 करोड़ तीसरे दिन (शनिवार) 7 करोड़, दूसरे दिन (शुक्रवार) 6.4 करोड़ और पहले दिन (गुरुवार) 8.2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। इस हिसाब से फिल्म ने इंडिया से अब तक 37.66 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है।

 

Exit mobile version