Breaking News

खजराना मंदिर के पुजारी पर कार्रवाई, मंदिर प्रबंधन निर्दोष | Action on the Priest of Khajrana Temple…

Posted on: 10 May 2019 19:20 by Mohit Devkar
खजराना मंदिर के पुजारी पर कार्रवाई, मंदिर प्रबंधन निर्दोष | Action on the Priest of Khajrana Temple…

खजराना गणेश मंदिर के पुजारी अशोक भट्ट के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की कार्रवाई किए जाने से खजराना मंदिर के भक्तों में काफी नाराजी है। पुजारी श्री भट्ट के बचाव में आज सपाक्स पार्टी भी मैदान में आ गई। सपाक्स पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार धीरज दुबे इस कार्रवाई के खिलाफ खजराना मंदिर में धरने पर बैठ गए। श्री दुबे ने कहा कि मंदिर में कौन भक्त क्या चढाता है यह देखना मंदिर प्रबंधन का काम है न कि पुजारी का।

वही दूसरी ओर पुजारी श्री भट्ट ने कहा कि मुझे यह पता नहीं था कि चोला चढ़ाना आचार संहिता का उल्लंघन है।आइंदा से वे इसका ध्यान रखेंगे।पंडित भट्ट ने कहा नियम कायदों की मुझे कोई जानकारी नहीं है अब आगे की कार्रवाई के लिए वकील की राय ले रहे हैं।

सवाल यह उठता है परिसर में 84 कैमरों से निगरानी करने वाला मंदिर प्रबंधन क्या इसके लिए जवाबदार नहीं है। क्या पुजारी की जवाबदारी है कि भक्त क्या अर्पित करते है इसकी पहले जांच करें। लेकिन उल्टा मंदिर प्रबन्ध समिति ने इससे पल्ला झाड़ते हुए कहा कि पुजारियों और कर्मचारियों को निर्देश दिए गए है कि आचार संहिता का पालन करें। मंदिर के प्रबंधक प्रकाश दुबे ने बताया कि आचार संहिता के उल्लंघन पर कर्मचारियों और पुजारियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com