Breaking News

एक्टिंग से लोगों को हंसा रही अंशिका

Posted on: 15 Jun 2018 09:51 by hemlata lovanshi
एक्टिंग से लोगों को हंसा रही अंशिका

इंदौर: छोटी उम्र में इतना अच्छा काम तो हम भी नहीं कर सकते। टैलेंटेड है बच्ची है। कैरेक्टर के अनुसार बच्ची कमाल के एक्सप्रेशन देती है। इंदौर की बाल कलाकार अंशिका यादव की तारिफ करते हुए एक्टर और एंकर शेखर सुमन ने यह बातें कहीं।anshika 1-minफस्र्ट स्टैंडर्ड में 85 परसेंट ला चुकी अंशिका पढ़ाई में अव्वल होने के साथ ही डांस में भी माहिर है। दीपिका पादुकोण और राधिका आप्टे की फैन अंशिका सोनी सब चैनल के सीरियल सात फेरो की हेरा फेरी में अभिनय कर रही है। आइए आप सभी को ghamasan.com मिलवा रहा है होनहार अंशिका यादव से।

anshika5-minइमोशनल ड्रामा है पंसद
कम बोलने वाली अंशिका जब एक्टिंग करती है तो बड़े-बड़ो की छुट्टी कर देती है। अंशिका कॉमेडी से ज्यादा इमोशनल ड्रामा पंसद करती है। स्क्रिप्ट तुरंत याद कर लेती है।

एक्टिंग ही करनी है

anshika4-min
अंशिका को एक्ट्रेस ही बनना है। सीरियल हो या फिल्म कम काम करना है पर अच्छा काम करना है। सात फेरो की हेरा फेरी सीरियल के सभी कलाकारों ने अंशिका की एक्टिंग की तारिफ की वहीं शूट के बाद सभी कलाकार गेम भी खेलते हैं।

बहुत आगे जाएगी

anshika2-min
अंशिका के पापा रोहित यादव ने बताया कि एक साल का एक्टिंग कोर्स करने के बाद ही रोल के आॅफर आ गए। सात फेरो की हेरा फेरी सीरियल में शेखर सुमन के साथ सभी कलाकारों ने अंशिका की तारिफ की। शेखर सुमन जी ने तो कहां यह बच्ची बहुत आगे जाएगी।

anshika 6-minकई नामी ब्रांड्स की मॉडलिंग भी कर चुकी है। अंशिका को अन्य सीरियल के आॅफर भी आ चुके हैं। अंशिका अभी बहुत छोटी है इसलिए कम ही आॅफर सिलेक्ट कर रहे हैं ताकि पढ़ाई भी प्रॉपर हो सके और वर्कलोड भी न हो।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com