Breaking News

इस लड़की के अद्भुत टेलेंट को जानकर आप भी इन्हें दिल से सलाम करेंगे, देखिए विडियो

Posted on: 24 Jun 2018 13:37 by Ravi Alawa
इस लड़की के अद्भुत टेलेंट को जानकर आप भी इन्हें दिल से सलाम करेंगे, देखिए विडियो

आज के ज़माने में युवा पीढ़ी बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सिंगर बनने के लिए गाना गाकर कई रियलिटी शो में भाग लेते है. कई लड़के और लड़कियां मॉडर्न दिखने के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड के बहुत से गाने गाते है और सीखते है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अद्भुत टेलेंटेड लड़की के बारे में बताने जा रहे है. जिसके गाने सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे. इस लड़की के टेलेंट को जानकर आप भी इन्हें दिल से सलाम करेंगे.

Via

मासूम सी मुस्कान वाली यह लड़की जब भी गाना गाती है तो सुनने वाले और देखने वाले देखते ही रह जाते है. यह लड़की जो भी गाने गाती है वो हिंदी,इंग्लिश या अन्य कोई भाषा में नहीं बल्कि दुनिया की सबसे पुरानी भाषाओँ में से एक संस्कृत में गाती हैं.

Via

जी हाँ अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह लड़की ऐसे कैसे संस्कृत में गा लेती है. आपको बता दे कि नौवीं कक्षा में पढ़ने वाली इस लड़की का नाम आयुषी मिश्रा है. झारखण्ड के देवघर की रहने वाली कुछ अलग हटकर गाने वाली यह लड़की पॉपुलर गानों को संस्कृत में गाकर सबको हैरान कर देती है. बचपन से ही आयुषी को संगीत से प्यार हो गया था. पढ़ाई में भी हमेशा आगे रहने वाली आयुषी पढाई करने के दौरान संस्कृत की दीवानी हो गई थी.

देखिये विडियो

 

आयुषी की कुछ अलग हटकर करने की चाहत ने लोगों को अपनी मिटटी और संस्कृति से जुड़ाव का एहसास करवाया है. जब भी यह लड़की गानों को संस्कृत में गाती है तो सुनने वाले कुछ लोगों को भले ही समझ में ना आये लेकिन इनके गाने झुमने पर मजबूर जरुर कर देते है. अपने परिवार और स्कूल में सबकी चहेती आयुषी पढाई में भी बहुत ही होशियार है. अब तक आयुषी ने कई अवार्ड्स भी जीते है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com